जब नाचते हुए खुद पर काबू नहीं कर पाए अमर सिंह, पार्टी में डिंपल के साथ की ऐसी हरकत!

dimple kapadia amar singh (1)

कुछ चुनिंदा हस्तियां ही ऐसी होती हैं जो दुनिया से जाने के बाद भी सुर्खियों में रहते हैं. ऐसी ही एक नामी हस्ती हैं अमर सिंह. जिन्होंने जिंदा रहते हुए भी सुर्खियां बटोरीं और अब जब वह दुनिया में नहीं है तब भी किसी न किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं. अमर सिंह एक ऐसी शख्सियत थे जो राजनीति के साथ फिल्मी सितारों के साथ अपनी दोस्तों के लिए काफी मशहूर थे. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) संग उनकी बहुत गहरी दोस्ती थी और बिग-बी को अमर सिंह अपना बड़ा भाई मानते थे. लेकिन एक वक्त पर आकर इनकी दोस्ती में दरार पड़ गई. वैसे अमर सिंह के राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की पत्नी और एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के साथ भी काफी अच्छे संबंध रहे हैं. एक बार तो अमर सिंह ने नाचते हुए डिंपल कपाड़िया से कहा था आपको देखे बिना चैन नहीं आता.

बात उस दौर की है जब अमिताभ बच्चन को ‘सदी का महानायक’ के सम्मान से नवाजा गया था. उस समय अमिताभ और अमर सिंह के संबंध काफी अच्छे थे. ऐसे में अमर सिंह ने अपने दोस्त की खुशी का जश्न मनाने के लिए एक बड़ी सी पार्टी रखी औरamar singh amitabh bachchan कई हस्तियों को इनवाइट किया. इस पार्टी में अमिताभ के साथ काम कर चुकीं लगभग हर बॉलीवुड एक्ट्रेस को पार्टी का न्योता भेजा गया था. ऐसे में जब डिंपल कपाड़िया जिन्होंने अमिताभ के साथ फिल्म ‘अजूबा’ और ‘मृत्युदाता’ में काम किया है वह भी पार्टी में शामिल हुई.

अमर सिंह के पास गईं डिंपल
अमिताभ की खुशी का जश्न चल रहा था कि तभी डिंपल कपाड़िया अचानक अमर सिंह के पास आई और बोलीं कि क्या मैं आपके साथ डांस कर सकती हूं. इस पर अमर सिंह ने हां कही और दोनों साथ पार्टी में डांस करने लगे. नाचते-नाचते अमर सिंह ने तब डिंपल से कहा कि अगर मैं आपसे एक बात कहूंगा तो आप हंसने लगेंगी. इस पर डिंपल बोलीं कि बताइए.dimple kapadia amar singh तो अमर सिंह बोले, वह उनके बहुत बड़े फैन रहे हैं और फिल्म बॉबी को दिन में कई बार देखा है. इसके बाद जब अमर सिंह से रहा नहीं गया तो उन्होंने दिल का हाल बयां करते हुए कहा था कि, एक वक्त था जब दिन में चार से पांच बार आपको ना देख लूं तो चैन नहीं आता था. इतना सुनकर डिंपल जोर-जोर से हंसने लगी.

बता दें, अमर सिंह मन ही मन डिंपल को चाहते थे और फिर उन्होंने डिंपल के साथ फिल्म ‘बॉम्बे मिट्टई’ में काम किया. हालांकि, ये फिल्म एक मलयालम फिल्म थी. ये भी पढ़ेंः- इस नेता पर लगा था जया प्रदा की न्यूड तस्वीरें लीक करने का आरोप, फिर अमर सिंह बने सहारा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *