_Amitabh Bachchan

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने आज एक ब्लाग(Blog) के जरिए खुद की तबियत खराब होने के संकेत दिए हैं। अमिताभ बच्चन और अमर सिंह की दोस्ती(Amitabh Bachchan and Amar Singh’s friendship) बहुत पुरानी है, लोग आज भी उनकी मिसालें देते हैं। इस बात को अमिताभ ने कई बार स्वीकारा है कि उनके बुरे दौर में अमर सिंह ने बिगबी की काफी मदद की थी और वो हर तरह में उनके साथ खड़े रहे । बिग बी और अमर की दोस्ती ऐसी है कि अमिताभ के घर में अमर सिंह के नाम का एक कमरा हमेशा बुक रहता था। फिर दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई और अमर सिंह ने अमिताभ सहित उनके परिवार को भी काफी कुछ सुनाया था।

इसे भी पढ़ें-फैन के इस सवाल पर कंगना को आया गुस्सा, ट्विटर के सीईओ Jack Dorsey को सुनाई खरी खोटी

बर्थडे पार्टी में अमर नही थे इन्वाइटेड

पहले जब भी बच्चन परिवार में कोई भी जश्न होता था, अमर सिंह उस जश्न का हिस्सा जरूर होते थे, लेकिन जब दोनो घरों के बीच दूरी हो गई, तो बिग बी ने उन्हें अपने 70वें बर्थडे पर भी नहीं बुलाया। बता दें कि बिग बी के 70 वें जन्मदिन का पार्टी काफी भव्य थी। इस बात से अमर सिंह बहुत गुस्सा हो गए थे और उन्होंने अमिताभ बच्चन को ”कलाकार” करार दिया था।

जब अमर सिंह से सवाल किया गया कि अमिताभ ने आपको बर्थडे पार्टी में क्यों नहीं बुलाया तो इस पर अमर सिंह ने कहा था कि इस प्रश्न का जवाब पार्टी के आयोजक अनिल और टीना अंबानी दे सकते हैं… बच्चन परिवार से पूछिए। अगर उन्होंने आमंत्रण दिया होता तो मैं जरूर वहां जाता।

अपनी नाराजगी को शब्दों के भेष में पेश करते हुए अमर सिंह ने कहा था कि विवाह, जन्मदिन, अस्पताल और श्मशान..ये ऐसी जगह होती हैं जहां मतभेद को किनारे रख दिया जाता है। हालांकि जब उनसे कहा गया कि अमिताभ ने उन्हें दोस्त और छोटा भाई कहा है इतना सुन कर अमर और गुस्सा हो गए और कहा कि वह (अमिताभ) हमें दोस्त और छोटा भाई कहते हैं, लेकिन 1000 मेहमानों की लिस्ट में मेरा नाम तक नहीं है। वह सचमुच बड़े कलाकार हैं, डायलॉग डिलीवरी अच्छे से जानते हैं।

बता दें कि बच्चन परिवार के बच्चों की शादी में अमर सिंह को कार्ड दिया गया था। उस समय अमर सिंह और बिग बी की दोस्ती इतनी गहरी थी कि अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन की शादी के कार्ड में परिवार के सदस्य के तौर पर अमर नाम छपा था। एक इंटरव्यू में खुद अमर सिंह ने इस बात को खुद स्वीकारा था। अमर सिंह ने तमाम मौकों पर कहा कि उन्होंने अमिताभ के लिए जो कुछ भी किया वह अपनी खुशी के लिए किया।

आपको बता दें कि अपने आखिरी दिनों में अमर सिंह को अपनी गल्ती का एहसास हो गया था और उन्होंने अमिताभ बच्चन और पूरे बच्चन परिवार से माफी मांग ली थी। अपने ट्विटर हैंडल से उन्होंने लिखा था कि मेरे पिता जी की पुण्यतिथि पर अमिताभ ने हर बार की तरह मुझे मैसेज किया। जीवन के इस पड़ाव पर जब मैं जीवन और मृत्यु से लड़ रहा हूं, तब मुझे अमिताभ बच्चन परिवार के खिलाफ दी गई प्रतिक्रिया के लिए खेद है।

होने वाली है अमिताभ की सर्जरी

Amitabh Bachchan Health: अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, जल्द होगी सर्जरी

अमिताभ बच्चन की तबियत ठीक नहीं है, इस बात की जानकारी स्वंय अमिताभ बच्चन ने ही दी है। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में सिर्फ एक ही लाइन लिखी है, उनकी इस लाइन को पढ़ उनके सारे फैंस परेशान हो गए है और बिग बी के लिए भगवान से दुआ करने में लग गए है।

बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि,”मेडिकल कंडिशन… सर्जरी.. मैं लिख नहीं सकता । एबी” 27 फरवरी को अमिताभ बच्चन ने ये ब्लॉग लिखा है। अब बिग बी की किस चीज की सर्जरी होने वाली है, इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। इन दिनों वो अपनी कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त थे।

इसे भी पढ़ें-जी-23 ने कांग्रेस पार्टी नेतृत्व के खिलाफ जाहिर किया गुस्सा, पार्टी कमजोर हो रही..

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here