Sunday, January 24, 2021
Home मनोरंजन जब 12 साल बड़े आदमी से पागलों की तरह प्यार करती थीं...

जब 12 साल बड़े आदमी से पागलों की तरह प्यार करती थीं अमृता सिंह, फिर मां ने लगाया रोड़ा

साथ काम करते-करते प्यार हो जाना कोई बड़ी बात नहीं है. अक्सर ऐसा होता है दो लोग काम करते हुए एक-दूसरे के प्रति आकर्षित हो जाते हैं और दिल खो बैठते हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड सितारों (Bollywood Stars) के साथ भी होता है. बॉलीवुड स्टार्स फिल्मों के सेट पर अक्सर अपना दिल हार जाते हैं और कई बार उनके प्यार को मंजिल मिल भी जाती है. लेकिन कई अभिनेत्रियां खुद से बड़े एक्टर्स के प्यार में गिरफ्तार हो जाती हैं और उनके प्यार को मंजिल नहीं मिलती. ऐसा ही कुछ हुआ था सैफ अली खान की एक्स वाइफ और एक जमाने की स्टार अभिनेत्री अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ. वैसे तो जब अमृता खुद से 12 साल बड़े एक्टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) से प्यार करने लगी थीं तब वह पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के साथ रिलेशनशिप में थीं.

कैसे हुई थी मुलाकात
बात 80 के दशक की है. अमृता सिंह और विनोद खन्ना की पहली मुलाकात फिल्म बंटवारा के सेट पर हुई थी. उस वक्त अमृता काफी खुश थीं क्योंकि उन्हें विनोद के साथ काम करने का मौका मिला था. इस बारे में जब एक्ट्रेस ने रवि शास्त्री को बताया तो उन्होंने एक्ट्रेस को चैलेंज दिया किvinod khanna amrita singh वह कभी-भी विनोद खन्ना को हासिल नहीं कर पाएंगी. रवि की बातें एक्ट्रेस के मन में बैठ गई और उन्होंने चुनौती को पूरा करने के लिए सारी हदें तोड़ने का फैसला किया. ये भी पढ़ेंः- माधुरी दीक्षित को Kiss करते हुए बेकाबू हो गए थे विनोद, काट दिए थे होँठ

दोस्ती हुई लेकिन प्यार..
‘बंटवारा’ की आउटडोर शूटिंग के दौरान अमृता ने विनोद को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और दोनों की दोस्ती हो गई. धीरे-धीरे अमृता सिंह विनोद के नजदीक जाती रहीं और पागलों की तरह प्यार करने लगी. लेकिन एक्टर से उन्हें उतनी तवज्जों नहीं मिली जिससे अमृता काफी दुखी भी हुई.vinod khanna affair amrita singh इसके बाद उन्हें फिल्म के दूसरे शेड्यूल में विनोद के करीब आने का मौका मिला और इस बार विनोद की तरफ से उन्हें ठंडा नहीं बल्कि प्यार वाला रिस्पान्स मिला. विनोद ने जमकर अमृता पर प्यार लुटाया. ये वो समय था जब विनोद की पहली शादी टूट चुकी थी.

मां ने लगाया रोड़ा
जब अमृता विनोद खन्ना के प्रति आकर्षित हो गई थीं और किसी भी हाल में उन्हें पाना चाहती थी. लेकिन जिस रास्ते पर चलने के लिए उन्होंने एडी-चोटी का जोर लगाया था वो रास्ता उनकी मां ने ही बंद कर दिया था. जी हां, जब एक्ट्रेस की मां को ये पता चला कि, उनकी बेटी अमृता खुद से 12 साल बड़े आदमी से प्यार करती हैं तो उन्होंने अमृता को जोरदार फटकार लगाई और विनोद खन्ना से दूरी बनाने की सलाह दी.amrita singh love story vinod khanna इसके बाद विनोद खन्ना ओशो के आश्रम में अमेरिका चले गए और अमृता सिंह का अफेयर सनी देओल के साथ चला. लेकिन आखिर में उनकी शादी सैफ अली खान से हुई और दो बच्चे भी हुए. लेकिन फिर तलाक हो गया. अब अमृता सिंह अकेले ही अपना जीवन जी रही हैं जबकि सैफ अली खान ने करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली है.

ये भी पढ़ेंः- पिता की मर्जी के खिलाफ बने एक्टर, फिर 20 साल छोटी एक्ट्रेस के विनोद खन्ना ने काटे होंठ

Most Popular