अक्षय कुमार की मदद लेने से थियेटर मालिक ने किया इनकार, कही ये बड़ी बात

0
917
akshay

देशभर में फैले कोरोना वारयरस की वजह से बॉलीवुड के तमाम सितारे सरकार की मदद के लिए आगे आए है। इस दौरान कई सेलेब्स में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया था। इसी कड़ी में बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार भी सरकार से लेकर जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आए है। इसके साथ ही हाल ही में अक्षय कुमार ने मुंबई थियेटर मालिक की भी मदद का ऐलान किया था लेकिन अब मुंबई थियेटर मालक ने अक्षय कुमार की मदद लेने के लिए इनकार कर दिया है। थियेटर मालिक के माने तो वह फिलहाल यशराज स्टूडियो के साथ मिलकर इस संकट से निकलने की प्लानिंग में लगे है।

दरअसल गैएली गैलेक्सी के मालिक मनोज देसाई ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, हां, अक्षय कुमार ने मदद का हाथ मदद का हाथ बढ़ाया था लेकिन मुझे भरोसा है कि इस संकट से हम कोशिश करके खुद निपट लेंगे। अक्षय कुमार इस वक्त पहले से ही जरूरतमंदों के लिए बहुत कुछ कर रहे है। यह अक्षय कुमार की दयालुता है कि उन्होंने हमें मदद ऑफर की। बता दें कि अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में 25 करोड़ का दान किया था। इसके साथ ही 3 करोड़ रुपये की राशि बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) को दी है। वही दान देने के बाद अक्षय कुमार लोगों को सोशल मीडिया के जरीए जागरुक कर रहे है।

अक्षय कुमार ने डोनेशन देने के बाद कहा था कि मैं कौन होता हूं चैरिटी या डेनोशन करने वाला। हम अपने देश को भारत मां कहते है मेरा ये योगदान दरअसल मेरा नहीं है ये मेरी मां की ओर से भारत माता को है। हालांकि अक्षय कुमार के अलावा शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन समेत कई सेलेब्स लोगों की मदद के लिए आगे आए है। तो वही बाकि स्टार्स भी अक्षय कुमार की तरह लोगों को जागरुक कर रहे है।

ये भी पढ़ें:-डॉक्टर्स के लिए अक्षय कुमार ने रिलीज किया सॉन्ग, सुनने के बाद आपकी भी भर जाएंगी आंखे, देखें पूरा गाना