ये क्या कह गए Sonu Nigam…The Kashmir Files न देखने का सिंगर ने दिया ऐसी वजह

the Kashmir Files ने बॉक्स ऑफ‍िस पर बढ़िया कमाई की है. लेकिन बहुत लोग ऐसे भी हैं, जो ये फिल्म नहीं देखे हैं. इनमें सिंगर सोनू न‍िगम का नाम भी शामिल है.

0
305

डायरेक्टर विवेक अग्न‍िहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) इस समय काफी चर्चा में हैं. ये फिल्म द कश्मीर फाइल्स हाउसफुल चल रही थी. फिल्म ने दो हफ्तों तक बॉक्स ऑफ‍िस पर बढ़िया कमाई की है. पर बहुत लोग ऐसे भी हैं, जो ये फिल्म नहीं देखे हैं. इनमें सिंगर सोनू न‍िगम का नाम भी शामिल है. अब सिंगर ने इस फिल्म पर कमेंट किया है कि आखिर उन्होंने अभी तक इस फिल्म को क्यों नहीं देखा है.

सोनू निगम के शब्द

एक बातचीत के दौरान सोनू निगम ने बताया कि- ‘मैं अंदर से रोता हूं जब वो कहान‍ियां सुनता हूं. ये सिर्फ कश्मीर की बात नहीं है. मैं इस तरह के सभी अपराधों के प्रत‍ि संवेदनशील हूं. मैं इस फ‍िल्म को देखने की हिम्मत नहीं कर सकता.’ सोनू ने ये बात भी कही कि उनकी संवेदनशीलता केवल कश्मीरी पंड‍ितों के लिए ही नहीं बल्क‍ि हर उस कम्युन‍िटी से है जो इस तरह के व‍िद्रोही एक्ट से गुजरे हों.

फिल्म पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल के द कश्मीर फाइल्स के फेक फिल्म होने और यूट्यूबकश्मीर फाइल्स पर सोनू पर डालो जैसे कमेंट पर भी सोनू निगम ने अपनी प्रत‍िक्रिया दी. इस पर सोनू ने कहा क‍ि केजरीवाल का कमेंट सारे पंड‍ित पर‍िवारों के लिए अनादर है.

केजरीवाल के कमेंट पर अनुपम खेर ने दिया था ऐसा रिएक्शन

केवल सोनू निगम ही नहीं बल्कि नसे पहले अनुपम खेर ने सीएम के कमेंट को शर्मनाक बताया था. उन्होंने एक ट्वीट किया था कि ‘अब तो दोस्तों #Thekashmirfiles सिनेमा हॉल में ही जाकर देखना.कश्मीर फाइल्स पर सोनू आप लोगों ने 32 साल बाद #Kashmirihindus के दुख को जाना है. उनके साथ हुए अत्याचार को समझा है. उनके साथ सहानुभूति दिखाई है. लेकिन जो लोग इस Tragedy का मजाक उड़ा रहे हैं. कृपया उनको अपनी ताकत का एहसास कराएं. #Shame.’

इसे भी पढ़ें-‘द कश्मीर फाइल्स’ की टीम मिली सीएम योगी आदित्यनाथ से