Thursday, March 30, 2023

शादी के बाद दामाद KL Rahul को लेकर क्या बोल गए Sunil Shetty, वायरल हो रहा वीडियो

शादी के बाद केएल राहुल के ससुर और अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी पैपराजी के सामने आए हैं और उन्होंने इस बात को लेकर कंफर्म किया है कि उनकी बेटी और केएल राहुल की शादी हो चुकी है। इसी बीच सुनील शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसने वह कुछ ऐसा कहते हुए नजर आ रहे हैं जो चर्चा में आ गया है।

Must read

- Advertisement -

KL Rahul Athiya Shetty: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी अब भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी केएल राहुल के ससुर बन चुके हैं। सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी हो गई है हालांकि अभी तक कपल फैंस के सामने नहीं आए हैं। हालांकि शादी के बाद केएल राहुल के ससुर और अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी पैपराजी के सामने आए हैं और उन्होंने इस बात को लेकर कंफर्म किया है कि उनकी बेटी और केएल राहुल की शादी हो चुकी है। इसी बीच सुनील शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसने वह कुछ ऐसा कहते हुए नजर आ रहे हैं जो चर्चा में आ गया है।

दामाद को लेकर क्या बोल गए सुनील शेट्टी

- Advertisement -

बेटी की शादी के बाद सुनील शेट्टी काफी खुश नजर आए हैं और सुनील शेट्टी ने हड़बड़ी में कुछ ऐसा कह दिया है जो चर्चा में बना हुआ है। सुनील शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में सुनील शेट्टी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि,”रोल नया है… पिता का ही है… मेरा बेटा ही है… हां बस इतना है कि ऑफीशियली ससुर बन गया हूं।” इसके बाद उन्होंने हाथ जोड़कर सभी का धन्यवाद भी किया है। इस दौरान सुनील शेट्टी काफी खुश नजर आए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

पैपराजी को बांटी मिठाई

बेटी शेट्टी और केएल राहुल की शादी के बाद सुनील शेट्टी बाहर आए और पैपराजी का धन्यवाद करते हुए सभी को मिठाई भी बांटी है। इस दौरान सुनील शेट्टी अपने बेटे अहान शेट्टी के साथ नजर आए हैं। सुनील शेट्टी ने लूंगी और कुर्ता में नजर आए हैं और गले में मोतियों का हार पहने हुए दिख रहे थे माथे पर तिलक भी लगाया था वही बेटे अहान व्हाइट कलर की शेरवानी में हैंडसम दिख रहे थे।

Read More-Athiya -Rahul की हो चुकी शादी, रिसेप्शन को लेकर सुनील शेट्टी ने किया खुलासा

- Advertisement -

More articles

Latest article