Akshay Kumar ने फैंस से आखिर किस बात की मांगी? किया पोस्ट

पान मसाला का ऐड करने पर अब अक्षय (Akshay Kumar tobacco Ad) ने माफीनामा जारी किया है. पान मसाला का ऐड पर माफी मांग ली है.

0
243
Akshay Kumar

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कई दिनों से अपने एक विज्ञापन की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गये हैं. उन्होंने अजय देवगन (Ajay Devgn) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ पान मसाला का ऐड किया था, जिसकी वजह से लोगों ने उनको निशाना बनाया है. उनके फैंस ने उनपर नाराजगी जाहिर की और अब इस बात पर ही अक्षय कुमार ने तंबाकू ब्रांड का ऐड करने के लिए माफी मांगी है. सोशल मीडिया के माध्यम से अक्षय (Akshay Kumar tobacco Ad) ने माफीनामा जारी किया है. पान मसाला का ऐड पर माफी मांग ली है.

अक्षय ये कहते हुए पाए गए हैं कि वो किसी तरीके का नशा नहीं करते हैं. न ही वो शराब पीते हैं, न सिगरेट. अधिकतर वो अपने फैंस को हेल्दी लाइफ जीने की नसीहतें देते रहते हैं. अब उन्होंने फैंस से माफी मांगी है.

मांग ली माफी

अक्षय कुमार ने एक पोस्ट में लिखा- ‘आई एम सॉरी. मैं आप सभी मेरे शुभचिंतकों और फैंस, सभी से माफी मांगना चाहता हूं. पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रियाओं ने मुझे बहुत ज्यादा प्रभावित किया है.Akshay Kumar हालांकि, मैंने कभी तंबाकू को प्रमोट नहीं किया और ना ही करूंगा. विमल इलायची के साथ अपने एसोसिएशन को लेकर आपकी जो भी प्रतिक्रियाएं सामने आईं, मैं आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं. इसलिए पूरी विनम्रता के साथ इनका सम्मान करता हूं.’

इसके आगे वो लिखते हैं कि ‘मैंने फैसला किया है कि विज्ञापन से मिली फीस को मैं अच्छे काम में लगाउंगा. हो सकता है, कानूनी कारणों से ब्रांड इसे कुछ समय तक ऑनएयर रखे. जब तक कॉन्ट्रैक्ट की लीगल अवधि पूरी नहीं हो जाती, तब तक एड ऑनएयर हो सकता है. लेकिन, मैं वादा करता हूं कि भविष्य में अपने निर्णय को लेकर सचेत रहूंगा. बदले में मैं हमेशा आपका प्यार और दुआएं मांगता रहूंगा.’

Read More-मशहूर एक्टर ने BSF जवानों के लिए किया दिल को छू जाने वाला काम, पत्नी भी नहीं रही पीछे