कार्तिक आर्यन को सुबह अपने बेड पर देखकर क्या करेगी आलिया, दिया मजेदार जवाब

354
alia

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्निचरवाला ने भी अब बॉलीवुड में कदम रख दिया है। आलिया ने एक्टर सैफ अली खान की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में आलिया सैफ अली खान की बेटी का रोल कर रही है। alia farnicharwala जिसमें उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म जवानी जानेमन का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर को फैन्स ने खूब पसंद किया। तो आलिया की एक्टिंग और किरदार को भी फैन्स ने पॉजिटिव रिएक्शन दिया। लेकिन इस बीच आलिया जिस तरह अपनी फिल्म के लिए सुर्खियां बटोर रही है। उसी तरह आलिया का एक बयान भी काफी चर्चाओं में बना हुआ है।

दरअसल फिल्म प्रमोशन के लिए आलिया इन दिनों कई इंटरव्यू और इवेंट्स में नजर आ रही है। ऐसे ही एक इंटरव्यू में आलिया से कार्तिक आर्यन से जुड़ा एक सवाल किया गया। जिस पर आलिया ने जो जवाब दिया है। उसे सुनकर हर कोई हंस-हंस कर लोट-पोट हो गया। इंटरव्यू में आलिया से पूछा गया कि अगर वह सुबह सोकर उठें और उन्हें अपने बेड पर कार्तिक आर्यन दिखें तो वह क्या करेंगी। इस पर आलिया ने कहा, ‘कुछ नहीं करूंगी, मुझे कोई हैरानी नहीं होगी’। हालांकि जवाब देने के बाद आलिया तुरंत रुक गईं और हंसते हुए कहने लगीं, ‘नहीं मेरा मतलब कुछ और था’। आलिया का ये बयान अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हर कोई आलिया के इस बयान पर खूब मजे ले रहे है।

वही एक- दूसरे इंटरव्यू में आलिया फर्नीचरवाला ने अपनी निजी जिंदगी पर भी काफी सारी बातें की। आलिया ने एक इंटरव्यू में मां की दूसरी शादी के लिए कहा कि पूजा बेदी अब गोवा में रहती है alia farnicharwala और ज्यादा समय नही बिताना पसंद करती है हालांकि वह जल्द ही मानेक कॉन्ट्रेक्टर से शादी कर लेगी। और वह काफी अच्छे इंसान भी है। मानेक कॉन्ट्रेक्टर और उनके भाई मुझे काफी पसंद भी करते है। ये भी पढ़ें:-Jawaani Jaaneman का ट्रेलर हुआ रिलीज, सैफ, तबू और आलिया के किरदार ने मचाया धमाल