17 सालों बाद सलमान और अपने रिश्ते पर विवेक ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली बड़ी बात, ऐश्वर्या राय थी वजह

0
177

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान (Salman Khan) के दरियादिली के किस्से तो आपने जरूर सुने होंगे. कोई भी मदद की गुहार लगाए वहां सलमान खान हाजिर हो जाते हैं. सलमान जितने नेक दिल इंसान हैं उतने ही गुस्सैल व्यवहार के भी हैं. अगर एक बार उनकी किसी भी इंसान से खटक जाती है तो फिर उस इंसान के रिश्ता पहले जैसा होना नामुमकिन हो जाता है. यकीन नहीं तो विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) और उनके रिश्ते को ही देख लीजिए. जो 17 साल पहले जैसा था आज भी वैसा ही है.

ऐश्वर्या की वजह से बातचीत बंद
दोनों के बीच बातचीत तो दूर एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते. वैसे दोनों के बीच की लड़ाई की जड़ ऐश्वर्या राय थी. क्योंकि, सलमान से ब्रेकअप के बाद वह विवेक के साथ रिलेशनशिप में आ गई थी. भले दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चला लेकिन, विवेक-सलमान के रिश्ते में हमेशा के लिए दरार आ गई. aishwarya-rai_vivekहाल ही में विवेक ने खुलकर सलमान और अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है और बहुत सी बातें कहीं हैं. बता दें, साल 2003 में विवेक एक्टर पर जान से मारने की धमकी का आरोप भी लगा चुके हैं.

सलमान ने बर्बाद किया विवेक का करियर
कहा जाता है कि, बॉलीवुड में कई स्टार्स का करियर सलमान खान की वजह से बना है लेकिन, विवेक ओबरॉय का करियर बर्बाद भी सलमान खान ने ही किया है. ऐसे आरोप कई बार लगाए जा चुके हैं. क्योंकि, सलमान को विवेक-ऐश्वर्या की करीबी पसंद नहीं थी और वह बौखला गए थे.aish-salman-vivek पर जब विवेक ने सलमान खान के खिलाफ अप्रैल 2003 में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस और कहा कि, 29 मार्च (2003) की रात 12:30 बजे से सुबह के 5 बजे तक सलमान खान ने 41 बार फोन किए और गालियों के साथ जान से मारने की धमकी दी थी. इसी घटना के बाद दोनों का रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो गया. खुद विवेक ने एक टॉक शो में कहा था कि, सलमान के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करना उनकी बड़ी गलती थी.

17 साल बाद टूटी विवेक की चुप्पी
सलमान खान ने कभी इस मुद्दे पर बात नहीं की. पर हाल ही में विवेक ओबरॉय ने नवभारत टाइम्स के साथ बात की और 17 साल पुराने मुद्दे पर बहुत सी बातें कहीं. विवेक ने कहा कि, आज मैं अपनी लाइफ के जिस मुकाम पर हूं वहां से मुझे ये सारी चीजें बहुत छोटी नजर आती हैं. नेगेटिव चैप्टर के बारे में बात करने से कोई फायदा नहीं. इसलिए हमें पॉजिटिव चीजों के बारे में बातचीत करनी चाहिए. जो बीत गया उसे वहीं छोड़कर आगे बढ़ने में ही फायदा है और अब मेरे दिल में न कोई गुस्सा है और न ही किसी से कोई शिकायत’.

ये भी पढ़ेंः- सलमान ने पिता की सैलरी में लगा दी थी आग, सलीम खान ने दिया ऐसा सबक, अब तक है याद