Tuesday, January 31, 2023

‘द कश्मीर फाइल्स’ विवाद पर Vivek Agnihotri का आया बड़ा बयान, भड़ास निकालते हुए कह दी बड़ी बात

नादव ने इस फिल्म को वल्गर और प्रोपेगेंडा फिल्म कह दिया था। इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का बहुत बड़ा बयान सामने आया है उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है।

Must read

- Advertisement -

The Kashmir Files: डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ काफी विवादों में रह चुकी है। अभी कुछ दिन पहले ही इसराइली फिल्ममेकर नादव लापिड ने इस फिल्म को लेकर एक विवादित बयान दे दिया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर नादव को काफी ट्रोल भी किया जाने लगा। नादव ने इस फिल्म को वल्गर और प्रोपेगेंडा फिल्म कह दिया था। इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का बहुत बड़ा बयान सामने आया है उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है।

विवेक अग्निहोत्री का आया बड़ा बयान

- Advertisement -

विवेक अग्निहोत्री ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा है कि “कश्मीर फाइल्स का शाॅट कोई गलत साबित कर दे तो मैं फिल्में बनाना छोड़ दूंगा…”विवेक अभिनेत्री ने आगे कहा कि,”दोस्तों के IFFI 2022 समारोह में ज्यूरी ने जो मेरी फिल्म के लिए वल्गर फिल्म कहां है तो मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि इस तरह की बातें तो आतंकवादी के समर्थक और भारत के टुकड़े करने वाले लोग ही करते हैं।”

नरसंहार इनकार करने वाले लोग मुझे कभी नहीं चुप करा सकते

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में विवेक अग्निहोत्री ने लिखा है, “आतंकवाद के समर्थन और नरसंहार से इनकार करने वाले मुझे कभी चुप नहीं करा सकते जय हिंद.. द कश्मीर फाइल्स #टू स्टोरी…”। इतना ही नहीं इस वीडियो में फिल्म के डायरेक्टर ने काफी कुछ कहा है। उन्होंने कहा है कि आखिर यह लोग कौन है या वही लोग हैं जो कश्मीर फाइल्स के लिए 4 साल पहले जब मैंने रिसर्च चालू किया था तब से इस फिल्म को प्रोपेगेंडा कह रहे हैं। 700 लोगों के पर्सनल इंटरव्यू के बाद यह फिल्म बनी है।

Read More-Kareena Kapoor के साथ सारा अली खान की अच्छी बॉन्डिंग पर कैसा था अमृता सिंह का रिएक्शन? खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

- Advertisement -

More articles

Latest article