Categories
मनोरंजन

भूटान में बीच रास्ते पत्नी अनुष्का शर्मा को छोड़ भाग गए थे विराट कोहली, जानें क्या थी वजह

लॉकडाउन के दिनों में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत के दिग्गज लोग सोशल मीडिया पर एक्टिव है। हर कोई सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ के मजेदार किस्से शेयर कर रहे है। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी सर्खियों में बने हुए है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी इन दिनों कई मजेदार किस्से फैंस को बता रहे हैं लेकिन अब विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर उस दिन का जिक्र किया हैं। जब एक ट्रिप के दौरान विराट अनुष्का को बीच रास्ते में छोड़ भाग गए थे। जिस वजह से अनुष्का ने विराट से बात करनी बंद कर दी थी।

दरअसल हाल ही में विराट कोहली ने फुटबॉल स्टार सुनील छेत्री से लाइव चैट कर रहे थे। इसी दौरान सुनील छेत्री ने विराट कोहली से पूछा कि भूटान में ऐसा क्या हुआ था जो आप अपनी पत्नी को छोड़कर भाग गए थे ? इस सवाल का जवाब देते हुए विराट कोहली ने बताया कि, ‘हम भूटान गए थे। इस दौरान मैं और अनुष्का दोनों ही बाइक चला रहे थे। उस समय भूटान में ज्यादा भारतीय टूरिस्ट नहीं आए थे। तभी वहां किसी ने लोगों को कह दिया कि ये लड़का विराट कोहली जैसा लग रहा है। लोगों की बात सुनकर पता नहीं मुझे क्या हुआ। मैंन अपनी बाइक तेजी से दौड़ा दी और मैं वहां से भाग गया।’

इसके आगे विराट कोहली ने बताया कि, ‘ इसके बाद जब मैं अनुष्का से मिला था तो वो मेरी तरफ देख भीनहीं रही थ। ठीक से बात तो बहुत दूर की बात है।’ वहीं अब सोशल मीडिया पर विराट कोहली का ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैंस मजेदार कमेंट भी कर रहे है। बता दें कि इससे पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें दोनों ही पति पत्नी क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे थे।

ये भी पढ़ें:-अनुष्का शर्मा ने खोले विराट कोहली के राज, लाइव सेशन में चौंके विराट!