मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी(Vikrant Massey) इन दिनों अपनी फिल्म हसीन दिलरुबा(Haseen dilruba) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर ने एक ऐसी घटना के बारे में जिक्र किया है जिसके कारण उन्हें काफी शर्मिंदगी हुई थी। विक्रांत(vikrant) ने बताया कि बचपन में वे नानी के घर कजिन के साथ एडल्ट फिल्म(adult flim) देखते हुए पकड़े गए थे। विक्रांत ने बताया कि उनकी मौसी ने उन्हें कजिन के साथ एडल्ट फिल्म देखते हुए पकड़ा था।

बता दें कि एक्टर विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey), हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ के चलते चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में तीनों कलाकार आरजे सिद्धार्थ के रेडियो शो में पहुंचे जहां उन्होंने अपनी जिंदगी के कुछ दिलचस्प किस्से साझा किए हैं। शो में उनसे पूछा गया कि क्या वो कभी कुछ ऐसा देखते हुए पकड़े गए हैं जो उन्हें नहीं देखना चाहिए था? इस पर विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey) ने अपने बचपन का एक दिलचस्प किस्सा सबके साथ शेयर किया।

विक्रांत (Vikrant Massey) ने बताया कि जब वो अपनी नानी के घर पर थे और अपने कजिन के साथ रात में एडल्ट फिल्म देख रहे थे तभी मेरी मौसी कमरे में आ गईं और उन्होंने हमें फिल्म देखते हुए देख लिया। उसके बाद हमें बहुत शर्मिंदगी हुई। उन्होने कहा कि हमने कभी नहीं सोचा था कि वो रात के 3 बजे जग जाएंगी।’

वहीं विक्रांत (Vikrant Massey) ने बताया कि इस घटना के बाद उन्हें अपनी मौसी के सामने जाने में शर्म आती थी। हमेशा वो उनकी नजरों से बचते रहते थे। उनके सामने जाने से कतराते थे। उन्होंने कहा कि ये बहुत ज्यादा शर्मिंदगी भरा होता था। हालांकि उनकी मौसी ने कभी भी उनकी मां को ये बात नहीं बताई। ये समझने की बात थी कि बच्चे बड़े हो रहे हैं.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

 तापसी पन्नू ने बताया किस्सा

वहीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपना किस्सा बताते हुए कहा कि उनके घर में वही चीज देखी जाती थी जो उनके पिता देखना चाहते थे। इस दौरान जब भी स्क्रीन पर कोई अंतरंग दृष्य आता था तो सभी बहुत अजीब स्थिति में आ जाया करते थे।

हर्षवर्धन राणे ने बताया किस्सा

वहीं एक्टर हर्षवर्धन राणे ने भी इसी तरह अपना किस्सा याद किया और बताया कि वह सस्ते चीप नॉवल पढ़ा करते थे और कुछ बी-ग्रेड फिल्में देखने जाया करते थे जो उन दिनों थिएटर्स में दिखाई जाती थीं। हर्षवर्धन ने बताया कि वो फिल्में भी अजीब हुआ करती थीं क्योंकि जो सीन आप देखना चाहते थे उसके लिए आपको घंटों तक इंतजार करना पड़ता था।

इसे भी पढ़ें-इस रैपर ने पानी में उड़ाए 74 लाख रुपए, एक्शन लेते हुए ट्विटर और इंस्टाग्राम ने किया सस्पेंड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here