विक्रांत मैसी ने yami gautam को कहा राधे मां, तो कंगना रनौत ने दिया चौकानें वाला जवाब

0
60
yami

बीते दिनों ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य (Director Aditya) से बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम(bollywood actress yami gautam) ने शादी की है. दोनों ने दुनिया से छुपते हुए अचानक शादी कर ली. इस खबर के बॉलीवुड में आते ही सब हैरान रह गये है. अब सोशल मीडिया पर उनकी शादी की फोटो वायरल हो रही हैं. उनकी इन फोटोज़ पर कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कमेंट कर बधाई दी है. इन्हीं कमेंट्स के बीच विक्रांत मैसी और कंगना रनौत (Vikrant Massey and Kangana Ranaut) ने जो रिप्लाई दिया है, वो इस समय काफी जोरों से वायरल हो रहा है.

यामी गौतम की फोटो हुई वायरल

यामी गौतम ने बीते दिन अपनी शादी की कई अलग-अलग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.Yami Gautamउनकी इन तस्वीरों पर उनके सभी सह-कलाकार रहे आयुष्मान खुराना, विक्रांत मैसी, ऋतिक रोशन और कंगना रनौत जैसे कई सारे सेलेब्स और फैंस ने बधाई दी है. बता दें कि अपनी इन तस्वीरों में यामी गौतम लाल रंग की साड़ी में है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

इसमें वो हिमाचली दुल्हन की तरीके सजी धजी हैं. फोटो में वह बहुत खुश दिखाई दे रही हैं.

सेलेब्स ने दिए ऐसे कमेंट्स

कंगना ने यामी की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘हिमाचली दुल्हनें सबसे सुंदर होती हैं, बिलकुल देवी की तरह दिव्य लग रही हो.’ तो वहीं इसी फोटो पर विक्रांत मैसी ने यामी की तुलना राधे मां से कर दी और विक्रांत मैसी ने कमेंट में लिखा कि ‘राधे मां की तरह पवित्र और शुद्ध.’

उनके इस कमेंट पर कंगना रनौत खुद को रोक नहीं सकी और अपनी प्रतिक्रिया देने मैदान में उतर गयीं. उन्होंने एक्टर के कमेंट पर जवाब देते हुए लिखा ‘ये कॉकरोच कहा से निकला, लाओ मेरी चप्पल.’ अब उनके इस कमेंट पर यूजर जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि कंगना ने यह कमेंट मजाक में किया था या फिर सच में उनको विक्रांत मैसी के कमेंट पर गुस्सा आया था, ये बात अभी तक क्लियर नहीं हुई हैं.

बता दें कि यामी ने ज्यादा धूमधाम शादी में नहीं की और सादे तरीके से शादी की हर रस्म निभाई. फैंस यामी के इस काम से बेहद खुश हैं क्योंकि इस समय कोरोना का दौर चल रहा है, जो कि काफी हद तक सबके लिए घातक है.

इसे भी पढ़ें-आखिर कौन है देवोलीना भट्टाचार्य का ब्वॉयफ्रेंड, शादी के बारे में किया खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here