Vijay Deverakonda On SRK: विजय देवरकोंडा को चाहिए Shah Rukh Khan की यह खास चीज

Vijay Deverakonda On SRK: हाल ही में विजय देवरकोंडा से ये सवाल किया गया कि यदि उनको मौका मिलेगा तो वह शाहरुख खान से कौन सी चीज चोरी करना चाहेंगे।

0
438
Vijay Deverakonda

Vijay Deverakonda On Srk Called King: लाइगर फिल्म के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अनन्या पांडे , राम्या कृष्णन भी दिखाई देने वाली है। उनके अलावा माइक टाइसन का लाइगर में एक छोटा सा कैमियो है। हाल ही में विजय से ये सवाल किया गया कि यदि उनको मौका मिलेगा तो वह शाहरुख खान से कौन सी चीज चोरी करना चाहेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

प्रमोशन के दौरान विजय देवरकोंडा ने बातचीत के दौरान कहा कि शाहरुख खान का किंग टाइटल को चुराना चाहते हैं। उनसे सवाल किया गया कि वह शाहरुख खान की कौन सी चीज चुराना चाहेंगे तो उन्होंने बोला हिज किंग टाइटल। फिलहाल यह आश्चर्य की बात नहीं है। शाहरुख खान ने दर्शकों के लोगों के दिलों में जगह बनाई है। इसके आगे विजय ने यह भी कहा कि जब कोई मेरे प्रदर्शन के बारे में केवल अच्छा बोलता है तो मैं खुश नहीं होता। यह मेरे लिए अपमान जैसा है। मेरे लिए यह असाधारण होना चाहिए।

फ्लाप होने पर क्या करेंगे विजय

लाइगर के प्रमोशन के समय विजय देवरकोंडा से सवाल किया गया। यदि फिल्म उनके उम्मीदों के अनुसार रिएक्शन नहीं दे पाई तो वह क्या करेंगे। इसके जवाब में उन्होंने कहा अगर आपने यह सवाल कुछ साल पहले कहा होता तो मुझे गुस्सा आता है और मैं गुस्से में जवाब देता। फिलहाल अगर मैं इसका जवाब दूंगा,तो जिस तरह का प्यार मुझे पिछले कुछ दिनों में मिला है उसका अपमान होगा। मैं प्यार को याद रखना चाहता हूं दर्शक जरूरी है। हम उनके लिए काम करते हैं और हम शहरों का दौरा उनसे मुलाकात कर के उनका दिल जीतने के लिए कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-बॉयफ्रेंड के साथ कैजुअल लुक बनाकर निकली Kiara Advani, छोटू से बैग ने खींचा सभी का ध्यान कीमत जान उड़ जाएंगे होश