vidya balan sherni

मुम्बई। कला और व्यावसायिक दोनों विधाओं की फिल्मों में विद्या बालन ने हमेशा शानदार प्रदर्शन किया है। वर्तमान में बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाहैं जिसमें विद्या बालन की शेरनी पहले पायदान पर है। विद्या बालन की फिल्म ‘शेरनी’ जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। शेरनी फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया गया है। 18 जून को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में विद्या बालन के साथ शरत सक्सेना, मुकुल चड्डा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी ने शानदार काम किया है। इस फिल्म में विद्या बालन जंगल में एक टाइगर की तलाश करती दिखाई दे रही हैं।

vidya balan sherni 1

ये भी पढ़ेंः-विद्या बालन को कभी कहते थे मनहूस; तो कभी ;मोटी, आज करती हैं सबके दिलों पर राज

ऐसा है विद्या बालन का किरदार
‘शेरनी’ फिल्म में विद्या बालन एक फॉरेस्ट ऑफिसर का किरादर निभा रही हैं। एक गांव के लोगों को आदमखोर टाइगर से बचाने की कोशिश में लगी हुई हैं। फिल्म में वो समाज के कई ऐसे लोगों से भी लड़ रही हैं जो उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश में जुटे हैं। विद्या बालन को कई मर्दों के साथ काम करना पड़ रहा है जो उनके काम को लेकर सवाल उठाते हैं। इस ट्रेलर में विद्या ऐसे लोगों को शानदार जवाब भी दिखाई दे रही हैं जो काम के दौरान अड़चन पैदा करते हैं।

vidya balan

चहेतों को है ऑस्कर की उम्मीद
विद्या बालन की शेरनी फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। चहेतों को फिल्म का ट्रेलर और तस्वीरें ज्यादा पसन्द आ रही है। कई फैंस ने तो इस फिल्म को ऑस्कर मिलने की उम्मीद भी जता डाली है। इस ट्रेलर लॉन्च के दौरान पर विद्या बालन ने भी फिल्म को लेकर बात की है। उन्होंने कहा कि जब से मैंने पहली बार शेरनी की कहानी सुनी है तब से मैंने दुनिया को और आकर्षक खूबसूरत पाया है। वन्यजीवों के साथ ही दुनिया की तस्वीर पूरी होती है। साथ ही मैं जो किरदार निभा रही हूं ‘विद्या’ कम शब्दों वाली लेकिन कई आयामों वाली महिला हैं। फिल्म एक संवेदनशील विषय से संबंधित है जो न केवल मानव-पशु के बीच बल्कि मनुष्यों के बीच भी सम्मान, आपसी समझ और सह-अस्तित्व को छूती है।

ये भी पढ़ेंः-कैलेंडर के लिए विद्या बालन ने उतारे थे कपड़े, सरेआम बताए थे बेडरूम के राज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here