मुंबई(Mumbai)। टीवी के मशहूर एक्टर और बिग-बॉस 13(big boss 13) के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को इस दुनिया को अलविदा कहे 11 दिन से ज्यादा का समय बीत गया है. 2 सितंबर को हार्टअटैक से 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था. सिद्धार्थ (Sidharth) के यूं अचानक जाने से उनका परिवार ही नहीं बल्कि पूरा टीवी जगत और उनके दोस्त भी दुखी हैं. एक्टर के असामयिक निधन की वजह से बहुत से लोग टूट गए हैं. उनके दोस्त और चाहने वाले लगातार उनके और उनके परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं. उनके फैंस उन्हें काफी याद भी कर रहे हैं. ऐसे में सिद्धार्थ के जैसे ही दिखने वाले एक शख्स को देखकर लोगों को सिद्धार्थ की याद फिर से आ गई है. दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शख्स का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वो शख्स बिल्कुल सिदधार्थ की तरह ही लग रहा है.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की तरह दिखने वाले इस शख्स का नाम चंदन(chandan) है. चंदन इंस्टाग्राम(instagram) पर खूब एक्टिव रहते हैं. आए दिन चंदन नए-नए वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. चंदन अपने हर वीडियो में सिद्धार्थ का स्टाइल और टशन कॉपी करते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के ऑडियो पर चंदन लिप सिंक भी करते हैं. वो पूरी तरह से सिद्धार्थ शुक्ला को फॉलो करते हैं. ड्रेसिंग सेंस से लेकर लुक्स तक सब कुछ सिद्धार्थ की तरह ही रहता है. ऐसे में चंदन को देखकर फैंस को सिद्धार्थ की याद आना तो लाजमी है.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद जब चंदन के वीडियो वायरल हुए तो सिद्धार्थ के फैंस वीडियो देखने के बाद इमोशनल हो गए. कई फैंस तो चंदन में सिद्धार्थ को देख रहे हैं. कई फैंस कह रहे हैं कि सिद्धार्थ कहीं नहीं गए वो यही हैं. बता दें कि चंदन की इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम(instagram) पर चंदन के 9,706 फॉलोवर्स हैं.

इसे भी पढ़ें-बर्थडे स्पेशल: परदेस फेम एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने यूं गुपचुप रचाई थी शादी, पति से तलाक के बाद अकेले कर रहीं बेटी की परवरिश