Tuesday, January 31, 2023

एक बार फिर से पाकिस्तानी गर्ल आयशा का वायरल हो रहा वीडियो, मिल चुके हैं लाखों व्यूज

इन दिनों आयशा सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। एक बार फिर से आयशा सिंह ने वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं।

Must read

- Advertisement -

Pakistani Girl Ayesha Video: पाकिस्तानी गर्ल ऐसा इस वक्त काफी सुर्खियों में बनी हुई है आयशा सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं। आयशा इन दिनों एक से बढ़कर एक डांस वीडियो शेयर कर रही हैं। अभी कुछ दिन पहले ही आयशा ने डांस वीडियो शेयर किया था। इन दिनों आयशा सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। एक बार फिर से आयशा सिंह ने वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं।

एक बार फिर आयशा ने शेयर किया वीडियो

- Advertisement -

वीडियो शेयर किया है इस वीडियो पर आयशा को ढेर सारे व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो में आए शाजिया मंजूर के गाने ‘बतिया बुझाए रख दी’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आयशा ग्रीन कलर की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही है। इस दौरान उन्होंने बेहद गजब का डांस किया है। इस वीडियो को अभी तक 35 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और भरपूर कमेंट आ रहे हैं। इससे आयशा ने एक और वीडियो अपलोड किया था इस वीडियो पर भी ढेर सारे व्यूज आए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saeed Asif (@asif_daddy)

लता मंगेशकर के गाने पर किया था डांस

पाकिस्तानी गर्ल आयशा ने लता मंगेशकर के गाने पर गजब का डांस किया था जिसका वीडियो कुछ दिन पहले ही शेयर किया था। आयशा ने लता मंगेशकर के गाने ‘मेरा दिल यह पुकारे आजा’ पर डांस किया था। इसके बाद पाकिस्तानी चैनल पर बातचीत के दौरान बताया था कि उनके इंस्टाग्राम पर फॉलो वर्ष भी बढ़ चुके हैं उनकी बेहद तगड़ी फैन फॉलोइंग हो चुकी है।

Read More-Akshay Kumar के डुप्लीकेट ने कह दिया कुछ ऐसा सुनकर नोरा फतेही के उड़ गए होश बोली, “दिमाग चकरा गया”

- Advertisement -

More articles

Latest article