अमिताभ बच्चन का पिता के साथ मस्ती करते वीडियो आया सामने, कैप्शन में लिखी खूबसूरत बात

0
1262
amit

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अकसर वायरल रहते है। अमिताभ बच्चन के ट्वीट हमेशा ही सुर्खियों में रहते है। जिस तरीके से अमिताभ बच्चन ट्विटर पर ट्वीट करते है। उसे देख हर कोई उनकी तारीफ करते है। इसी कड़ी में अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें अमिताभ बच्चन ने अपने कुछ खास पलों को अपने फैंस के बीच शेयर किया। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन अपने पिता हरिवंश राय बच्चन, मां तेजी बच्चन, पत्नी जया बच्चन के साथ बैठे है। इस दौरान उनके साथ एक और शख्स बैठा है। इस वीडियो में सभी लोग काफी खुश लग रहे है।

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा कि, ‘ऐसे पल…हमेशा प्यारे होते हैं और जीए जाते हैं।’ अमिताभ बच्चन का ये वीडियो पूरे 1 मिनट 4 सेकेंड का है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन के पूरा परिवार के बीच मसेदार सवाल-जवाब हो रहे है। सभी लोग हरिवंश राय बच्चन के 80वें जन्मदिन की चर्चा कर रहे है। इसी बात पर अमिताभ बच्चन अपने पिता से सवाल करते है कि आप जब 60 वर्ष के हुए थे तो हमन उत्सव मनाया था। उस वक्त एक बात कही जाती थी, ‘जब साठा तब पाठा’, अब 80 वर्ष के होने पर क्या कहा जाता है। अमिताभ बच्चन जैसे ही अपना सवाल बोलते है तो पीछे से ‘लप्सी’ शब्द कहता है। इस शब्द को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते है।

अमिताब बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही अमिताभ एक के एक कई फिल्मों में नजर आएंगे। इस साल अमिताभ की ब्रह्मास्त्र, गुलाबो सिताबो, चेहरे और झुंड जैसी फिल्मे रिलीज होने वाली है। ये भी पढ़ें:-जब अमिताभ-अभिषेक ने साथ कहा- धर्म से पहले हिन्दुस्तान,तो लोगों ने कही ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here