Video: लड़कियों के साथ रंगरलियां मनाते पकड़ा गया अक्षरा सिंह का ‘बॉयफ्रेंड’, एक्ट्रेस ने कर दी जूते से पिटाई

57
akshara-singh

अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उनकी फिल्में और गाने फैंस पर जादू चला देते है। अब तक अक्षरा सिंह के कॉल करें क्या, मैंने नहीं बुलाया समेत कई गानों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हैं लेकिन अब एक्ट्रेस का एक नया गाना रिलीज हो गया है। इस गाने ने महज 24 घंटे में सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। क्योंकि सिर्फ 24 घंटे में इस गाने को 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है। वहीं अब तक इस गाने को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। यानि की आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है और इस गाने की खास बात ये है कि इस गाने में अक्षरा सिंह अपने बॉयफ्रेंड को जमकर पीटती हैं। जस वजह से फैंस के ये गाना काफी पसंद आया है।

दरअसल इस गाने का नाम ‘तू सुधरबा ना’ है। इस गाने को अक्षरा सिंह के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। एक्ट्रेस का यह गाना दिलफेंक आशिकों के खिलाफ है जो एक साथ कई लड़कियों को घुमाते है। गाने में अक्षरा सिंह भी अपने बॉयफ्रेंड को किसी और लड़की के साथ पकड़ लेती है लेकिन इस दौरान अक्षरा सिंह रोती नहीं हैं बल्कि वह लड़के की जमकर पिटाई कर देती हैं। यानि कि इस गाने के जरिए एक्ट्रेस ने दिलफेंक आशिकों को एक सख्त मैसेज दिया है। हालांकि अक्षरा सिंह के कई गानों में दिलफेंक आशिकों को सख्त मैसेज पहले भी दिया गया है।

बता दें कि अक्षरा सिंह ने इस गाने में अपनी आवाज दी हैं। वहीं, गाने के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे है और म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया हैं। इसके अलावा डीओपी पंकज सोनी का हैं और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। इस गाने में अक्षरा सिंह का ग्लैमरस अंदाज फैंस के देखने को मिला हैं। जिसे देख फैंस हर बार की तरह पागल हो गए है।

ये भी पढ़ें:-Photos: कोरोना के बीच भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने रचाई शादी? इस तरह फैंस दे रहे हैं जमकर बधाई