IIFA 2022 अवॉर्ड्स में विक्की कौशल की निकाली गई बारात, पत्नी कैटरीना कैफ को किया याद

विक्की कौशल की IIFA 2022 अवॉर्ड्स में बारात भी निकाली गई है विक्की कौशल ने इस दौरान अपनी वाइफ कैटरीना कैफ को भी काफी मिस किया है।

0
152
Vicky Kaushal

4 जून को अबू धाबी में आईफा अवार्ड 2022 का आयोजन किया गया था इस अवॉर्ड फंक्शन में बॉलीवुड के कई मशहूर कलाकार पहुंचे थे । आइफा अवॉर्ड 2022 सेलिब्रिटी के लिए काफी खास दिन था इस दिन के लिए कई मशहूर कलाकारों ने काफी मेहनत की थी इस मौके पर अनन्य पांडे, ऐश्वर्या राय, सलमान खान ,शाहिद कपूर, अभिषेक बच्चन, सारा अली खान जैसे कई मशहूर कलाकार पहुंचे थे इस मौके पर बॉलीवुड के सुपरस्टार विक्की कौशल भी पहुंचे थे। इस दौरान विक्की कौशल की बारात भी निकाली गई है विक्की कौशल ने इस दौरान अपनी वाइफ कैटरीना कैफ को भी काफी मिस किया है।

विक्की कौशल की निकाली गई बारात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 20k..🎯 (@socialgramming)

आपको बता दें विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के साथ दिसंबर 2021 में शादी की थी इस आइफा अवॉर्ड फंक्शन के दौरान विक्की कौशल की बारात निकाली गई जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कृति सेनन से लेकर उनके माता-पिता भी शादी में नाचते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें विक्की कौशल को आइफा अवॉर्ड फंक्शन में सरदार उधम के लिए बेस्ट अवार्ड से नवाजा गया। इस अवॉर्ड फंक्शन को लेते वक्त विकी कौशल ने अपनी पत्नी कैटरीना कैफ को भी काफी मिस किया है।

विक्की को आई कैटरीना कैफ की याद

इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल को अपनी पत्नी की याद आई उन्होंने इस अवार्ड को लेते हुए अपनी पत्नी को मिस किया और इसका क्रेडिट भी अपनी पत्नी कैटरीना कैफ को दिया है। वही एक और वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें विक्की कौशल अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए बता रहे हैं कि उनकी शादी के बाद कितनी जिंदगी बदल गई है उन्होंने कैटरीना कैफ को इस दौरान भी काफी मिस किया है। उन्होंने बताया है कि आखिर शादी के बाद उनकी जिंदगी में सब कुछ अच्छा ही अच्छा हो रहा है।

Read More-युवक ने फोर व्हीलर पर किया स्टंट, पुलिस ने हाइवे से थाने तक का तय कराया सफर