कैटरीना को डेट कर रहे हैं विक्की कौशल? एक्ट्रेस से मिलने पहुंचे उनके घर, देखें तस्वीर

56
Vicky Kaushal dating Katrina

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान के साथ कभी अपनी अफेयर की खबरों को लेकर चर्चाओं में रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina kaif) फिर से सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल कोरोना के चलते काफी महीनों तक सेलेब्स से लेकर आम जनता अपने घरो में ही कैद थी. लेकिन जैसे-जैसे गतिविधियों से पाबंदियां हट रही हैं वैसे-वैसे लोग अपने काम को शुरू कर रहे हैं. ऐसे में अब सितारों को भी बाहर-अंदर आते-जाते देखा जा रहा है. इसी बीच अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को भी कैटरीना कैफ के अपार्टमेंट में जाते हुए स्पॉट किया गया है. जिसकी एक तस्वीर तेजी से सोशल पर वायरल हो रही है. ऐसे में एक बार फिर से ये जोड़ी चर्चाओं का विषय बन गई है.

ये भी पढ़ें:- गुस्से में कैटरीना कैफ पर भड़क गए थे सलमान खान, सबके सामने मारा था जोरदार थप्पड़, जानें वजह

कैटरीना से मिलने उनके घर पहुंचे विक्की
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भले ही इस बात को न स्वीकारें लेकिन अब हर कोई ये जान गया है कि दोनों एक-दूसरे को काफी समय से डेट (Vicky Kaushal dating Katrina) कर रहे हैं. हालांकि अभी तक इस तरह की किसी भी खबर पर दोनों स्टार्स में से किसी ने चुप्पी नहीं तोड़ी है. लेकिन ये सच है कि कई मौकों पर दोनों को एक साथ ही कैमरे में कैद किया जाता है. कई पार्टियों में दोनों साथ में दिख जाते हैं. ऐसे में अब इसे इत्तेफाक का नाम तो नहीं दिया जा सकता है. इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते हैं. यहां तक कि अप्रैल महीने की ही बात है जब ऐसी खबरें सुर्खियों में थी कि विक्की लॉकडाउन नियम तोड़कर कैटरीना से मिलना चाहते थे.

हालांकि इस खबर पर बयान देते हुए विक्की कौशल ने इसे सिरे से खारिज कर दिया था. एक्टर ने बकायदा एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ये सारी खबरें महज बकवास हैं. जिस वक्त से देशभर में लॉकडाउन शुरू हुआ है, तब से मैंने घर से बाहर कदम नहीं रखा है. इसलिए इस तरह की अफवाहें न फैलाई जाए. हालांकि लॉकडाउन खुलने के बाद तो ऐसा लग रहा है कि, विक्की ने कैटरीना का साथ समय बिताने का निर्णय किया है.

ये भी पढ़ें:- बॉलीवुड के 17 सितारों तक पहुंचा कोरोना वायरस, विक्की कौशल- राजकुमार राव समेत ये सेलेब्स हुए घर में कैद