अपने ही बुने जाल में फंसी सुशांत की गर्लफ्रेंड, रिया चक्रवर्ती पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार!

168

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गत शुक्रवार को शौविक चक्रवर्ती और अभिनेता के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था। मिली जानकारी के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दोनों ही आरोपियों से कई घंटों तक पूछताछ की है। अब माना जा रहा है कि इस मामले में बहुत जल्द ही रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी हो सकती है.. तब जाकर इस पूरे मामले का वह रहस्य बेपर्दा होगा, जो अभी तक सबकी आंखों से ओझल हुआ पड़ा है।

बता दें कि गत शुक्रवार को एनसीबी की गिरफ्त में शोविक और सैमुअल से मादक पर्दाथों के सेवन को लेकर सवाल किया गया था। ड्रग्स एंगल में इन दोनों का नाम आने के बाद इन्हें हिरासत में लिया गया था। सैमुअल और शौविक से पूछताछ  के बाद अब माना जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी हो सकती है। मिली जानकारी के मुताबिक, सैमुअल ने पूछताछ के दौरान इस बात को स्वीकार किया है कि वो सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदता था। अब तक इस मामले में पांच लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

अब्देल बासिर परिहार ने बढ़ाई शोविक की मुश्किलें 
यहां पर हम आपको बताते चले कि आज यदि शोविक और सैमुअल मिरांडा एनसीबी की हिरासत में है तो इसके पीछे अब्देल बासिर परिहार का वो बयान है, जिसमें इसने कहा था कि यह शोविक चक्रवर्ती के आदेश पर ही मादक पर्दाथ खरीदता था। बता दें कि अब्देल बासित ड्रग्स का व्यापारी है। उधर, इस मामले में सैमुअल मिरांडा की भूमिका को भी संदिग्ध बताया गया था, जिसके बाद से दोनों की  गिरफ्तारी हुई। अब्दैल बासित के बयान के आधार पर शोविक और सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी हुई और अब माना जा रहा है कि बहुत जल्द ही रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी हो सकती है।

इन धाराओं के तहत किया गया गिरफ्तार 
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शौविक चक्रवर्ती को NDPS की धारा 20(b), 28, 29, 27(A) के तहत गिरफ्तार किया गया है। इन धाराओं के तहत मादक पर्दाथों का सेवन करना। मादक पर्दाथों को एकत्रित करना। मादक पर्दाथों का स्थानंतरित करना। इसी के तहत आता है। उधर, आज सैमुअल मिरांडा और शोविक चक्रवर्ती को मुंबई की स्थनीय अदालत में पेश किया जा सकता है।

ये भी पढ़े :सुशांत सिंह ने इस शख्स को थी आखिरी कॉल, रिया के झूठे दावों की खुली पोल