Saturday, January 16, 2021

मंडप तक पहुंचा वरुण धवन और नताशा दलाल का रिश्ता, इसी महीने बजेगी शहनाई!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ना कुछ चलता ही रहता है. रिश्ते बनते हैं, टूटते हैं और कुछ रिश्ते मंडप तक पहुंचते हैं. अब खबर आ रही है कि जल्द ही इंडस्ट्री में शहनाई बजने वाली है. जी हां, खबर है कि, वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) इस साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हालांकि, पहले इनकी शादी मई, 2020 में होनी थी लेकिन कोरोना और लॉकडाउन की वजह से शादी को टाल दिया गया. पर अब खबरें हैं कि साल के पहने महीने में ये लवबर्ड्स एक-दूजे के होने जा रहे हैं. दोनों ने शादी के लिए अलीबाग (Alibaug) के एक होटल को बुक कर लिया है.

200 लोग होंगे शामिल
पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो वरुण और नताशा दलाल की शादी में 200 लोगों को शामिल किया जाएगा. इनकी शादी पंजाबी रीति-रिवाज के साथ होगी. बता दें,natasha dalal varun dhawan marriage date दोनों के शादी के सिलसिले में हाल ही में अलीबाग के एक फाइव स्टार होटल में देखा गया था. ऐसी अटकलें हैं कि, जनवरी में ही वरुण धवन और नताशा दलाल सात फेरे लेंगे.

स्कूल वाला प्यार
वैसे वरुण धवन का दिल जिस नताशा के लिए सालों से धड़क रहा है वो उनकी स्कूल वाली फ्रेंड है. जी हां, इसका खुलासा खुद वरुण ने किया था कि दोनों सालों से रिलेशनशिप में हैं. हालांकि,natasha dalal varun dhawan शुरुआत में उन्होंने अपने रिश्ते को लाइमलाइट में नहीं आने दिया. लेकिन समय के साथ इनके इश्क की खूशबू बॉलीवुड में फैल गई. नताशा को वरुण के साथ कई खास मौके पर देखा गया है. दोनों की फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं.

कॉफी विद करन में शादी का ऐलान
वरुण धवन ने कॉफी विद करन सीजन 6 में अपने और नताशा के रिश्ते पर खुलासा करते हुए बताया था कि, वह नताशा दलाल संग रिलेशनशिप में हैं.natasha dalal varun dhawan wedding इस दौरान उन्होंने इशारों में शादी करने की बात कही थी. वरुण की मानें तो स्कूल के दिनों से नताशा ने उनका काफी सपोर्ट किया है और अच्छे-बुरे हर वक्त में साथ रही हैं.

2021 में रिश्ते को नेक्स्ट लेवल
हाल ही में वरुण धवन ने फिल्मफेयर को इंटरव्यू दिया था. जिसमें वरुण ने अपनी और नताशा की शादी के बारे में कहा था कि शायद हम 2021 में अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर लेकर जाएं.varun dhawan-natasha हालांकि, कुछ समय से हर कोई मेरी शादी का चर्चा कर रहा है लेकिन अब तक कुछ फिक्स नहीं हुआ है. विश्व की स्थितियों को देखते हुए अभी कुछ तय नहीं है. जब हालातों में सुधार होगा तब वह दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

कौन है नताशा दलाल
बताते चलें, वरुण धवन का दिल जीतने वाली नताशा दलाल पेशे से फैशन डिजाइनर है. नताशा ने साल 2013 में फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी न्यूयॉर्क से पढ़ाई पूरी की थी. इसके बाद उन्होंने इसी क्षेत्र को अपना प्रोफेशन बना लिया. नताशा का बॉलीवुड में काफी नाम है और उनका एक अपना क्लोदिंग ब्रैंड है जिसे बॉलीवुड स्टार्स काफी पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ेंः- साल 2020 बना आलिया-रणबीर की शादी में रोड़ा, पहली बार खुलकर बोले एक्टर

Stay Connected

1,097,092FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles