देश के हालातों पर भावुक हुए Varun Dhawan, ऑक्सीजन की कमी पर किया इमोशनल पोस्ट ​

आज पूरा देश कोरोना महामारी से परेशान हैं. हर जगह त्राहि त्राहि मची है, ना ही अस्पतालों में मरीजों के लिए बेड़ बाकी रह गये हैं और ना ही श्मशान घाट में शवों को जलाने के लिए जगह खाली मिल रही है. जो भी लोग कोरोना संक्रमित हो रहे हैं, उनमें सबसे पहले ऑक्सीजन की कमी दिखाई दे रही है. इस समय ऑक्सीजन, आईसीयू बेड, वैक्सीन जैसी चीजों की मांग भी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. इस बीच बॉलीवुड जगत के फेमस डारेक्टर के बेटे एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने लोगों से जरूरत की चीजों के दान पर प्रकाश डाला है. बीते शनिवार को वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपने फैंस के साथ एक इंस्टाग्राम मैसेज शेयर किया था, ये ऑक्सीजन की कमी के बीच लोगों की मदद के लिए प्रोत्साहित करने वाला मैसेज था.

इसे भी पढ़ें-ग्राम प्रधान पद पर विजयी घोषित हुईं विमला देवी, मगर हार गईं जिंदगी की जंग, जानें वजह

वरुण ने फैंस को दिया ये मैसेज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

अपने इंस्टाग्राम पर एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने एक पोस्ट शेयर करते हुए उसमें लिखा, अगर हम सभी इससे बच गए तो, मुझे आशा है कि हम कर जाएंगे, तो एक बार याद रखिएगा कि हमने घर, जमीन, हथियार या गहनों के लिए लड़ाई नहीं की है. हमने कॉन्सर्ट के टिकट, फैंसी जगह, धर्म या राजनीति के लिए लड़ाई नहीं की है. हमने कंपनी में शेयर्स, किसी टेबल पर जगह के लिए लड़ाई नहीं की है. हमने बिजनेस क्लास टिकट या बीच के पास घर की चाभी के लिए लड़ाई नहीं की है. जब ये सबकुछ खत्म हो जाएगा तो याद रखना हमने हवा के लिए लड़ाई की है.

कैप्शन में लिखी ये बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

पोस्ट के कैप्शन में एक्टर ने लिखा, हम सभी इसमें शामिल हैं. बाद में उन्होंने अस्पतालों में ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर के लिए पैसे दान करने के बारे में भी पोस्ट किया. उन्होंने सभी प्रशंसकों से दान देने का आग्रह किया. इस दौर में सभी बॉलीवुड हस्तियां एक के बाद एक सोशल मीडिया पर अपने फैंस से कोविड-19 प्रोटोकॉल्स को फॉलो करने की अपील कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-चुनाव हुए खत्म: अब लॉकडाउन की तरफ बढ़ने लगा देश, दो राज्यों ने किया ऐलान

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,092,598FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles