मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन(Varun dhawan) की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. आज वरुण के लाखों फैंस है. एक्टिंग के साथ-साथ वरुण डांसिंग के मामले में भी किसी ने कम नहीं हैं. वरुण सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के लिए शेयर करते रहते हैं. वहीं एक बार फिर वरुण ने अपने एक पोस्ट से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है जिसे लेकर वो चर्चा में हैं।

दरअसल, वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम(Instagram) अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बांद्रा की सड़क नजर आ रही है। वहीं सड़क पर काफी भीड़ भी दिख रही है।

इस दौरान ट्रैफिक जाम में वरुण की गाड़ी भी मौजूद है. वीडियो में वरुण ने ये दिखाया है कि कोरोना के चलते महाराष्ट्र(Maharashtra) में हुए लॉकडाउन के बाद सब कुछ खुल गया है. मार्केट,  शॉपिंग मॉल सब कुछ खुल गया लेकिन महाराष्ट्र में सिनेमाघर अभी भी बंद हैं ,जिसको लेकर वरुण  दुखी हैं।

वरुण धवन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा है, ‘सब कुछ खुला हुआ है लेकिन सिनेमाघर बंद है?’ इसके बाद उन्होंने एक सैड चेहरे की इमोजी भी शेयर की है। उनके इस पोस्ट से ये तो साफ जाहिर है कि वरुण महाराष्ट्र में सिनेमाघर के अब भी बंद होने की वजह से काफी दुखी हैं।

बता दें कि कोरोना काल के चलते लगे लॉकडाउन में सभी चीजों को बंद कर दिया गया था. वहीं हालात सुधरने के बाद एक बार फिर से सारें प्रतिबंध हटा दिए गए. कई राज्यों में ढील देकर सिनेमाघरों को भी खोलने की इजाजत दे दी गई. लेकिन महाराष्ट्र सरकार ने फिलहाल शॉपिंग मॉल को दिशा निर्देशों का पालन करते हुए खोलने का आदेश जारी किया था। इनमें योगा सेंटर, स्पा, सलून और जिम भी शामिल है। लेकिन सिनेमाघरों को अब भी बंद रखने का फैसला लिया है। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम पहली फिल्म है जो सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. लेकिन महाराष्ट्र के सिनेमाघरों में इस फिल्म को रिलीज नहीं किया गया है. अब देखना ये होगा कि महाराष्ट्र के लोगों को सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए कब तक इंतजार करना होगा.

वहीं अगर बात करें वरुण धवन के वर्कफ्रंट की तो वह आखिरी बार फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अलावा सारा अली खान भी अहम भूमिका में नजर आईं थीं। वहीं वरुण धवन जल्द फिल्म ‘भेड़िया’ और ‘जुग जुग जियो’ में नजर आने वाले हैं।

इसे भी पढ़ेंबॉलीवुड के इन सेलेब्स ने बड़ी सादगी से रचाई शादी, किसी ने पहनी मां की साड़ी तो किसी ने पहनी ज्वैलरी