Categories
मनोरंजन

MP की राजकुमारी बनेगी उत्तराखंड की दुल्हन, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से हुई थीं मशहूर

डांस से लेकर टीवी और रेमों डिसूजा की फिल्म ‘एबीसीडी: एनी बडी कैन डांस’ में अपने एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली राजकुमारी मोहिना आज शादी कर रही हैं. जी हां हाल ही में स्टार प्लस पर आ रहा सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आईं थीं. और इससे पहले वो बॉलीवुड के एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के रिएलटी डांस शो में डांस का जलवा बिखेरती हुई नजर आई थीं.

mohena

बता दें कि मोहिना एक राजसी परिवार से ताल्लुकात रखती हैं. और वो मध्य प्रदेश रीवा की राजकुमारी हैं. मोहिना के पिता का नाम महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव है. हाल ही में मोहिना ने सुयश यानी उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री से सगाई की थीं. और आज वो सुयश के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. सुयश रावत आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे हैं. जो राजनीति से ताल्लुक रखते हैं.

mohena-engagement

मोहिना और सुयश की शादी आज उत्तराखंड के हरिद्वार में होगी. यहीं पर दोनों शादी के सात फेरे लेंगे. इस शादी के लिए बड़े भव्य तरीके से इंतजाम करवाया गया है. इस शादी में दोनों के परिवार और करीबी रिश्तेदार, दोस्त शामिल होंगे. और तो और मोहिना की शादी में विदेशों से भी मेहमान आए हुए हैं.

ye rishta kya kahlata hai

आपको बता दें कि मोहिना आज अपनी शादी में सब्यसाची के डिजाइन किए हुए कपड़े पहनेंगी. और उनके इस कपड़े को सब्यसाची ने खास राजपूती टच दिया है. गौरतलब है कि एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में मोहिना ने कहा था कि ‘मैं अपनी दादी और मां की शादी की तस्वीरें ही देखकर बड़ी हुई हूं. और मैं अपनी शादी के हर फंक्शन में मैं रॉयल आउटफिट्स ही पहनूंगी.

yeh_rishta_kya_kehlata_hai

इसके साथ ही आपको ये भी बता दें कि शादी के बंधन में बंधने के बाद मोहिना अपने एक्टिंग करियर को छोड़ देंगी. दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान मोहिना ने ये बात कही थी कि ‘शादी के बाद मैं मुंबई और अभिनय दोनों को छोड़ दूंगी. अचानक से मेरी जिंदगी 180 डिग्री बदलने वाली है. मैं खुश होने के साथ थोड़ी सी परेशान भी हूं. हालांकि मेरे टीवी छोड़ने का फैसला कुछ दोस्तों को सही नहीं लगा रहा. लेकिन मैं हमेशा अपने दिल की सुनती हूं.’ये भी पढ़ें पहली बार टीवी एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द..बता दिया इंडस्ट्री का काला सच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *