Categories
मनोरंजन

फिल्मफेयर अवॉर्ड में 4 लोगों की सीट घेरकर बैठी उर्वशी रौतेला, लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। जहां पहले उर्वशी रौतेला ने अपनी मंजुलिका लुक रिलीज कर सबको हैरान कर दिया था। तो वही अब उर्वशी अपनी नई तस्वीर की वजह से सुर्खियों में आई है। इन तस्वीरों में उर्वशी रौतेला ने रेड कलर का गाउन पहना हुआ है। इन तस्वीरों के साथ उर्वशी ने एक वीडियो भी शेयर की है। जिसे शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा है कि, ‘यह एक काफी भारी रेड कारपेट अनुभव था। मुझे शो में 4 कुर्सियों पर बैठना पड़ा लेकिन मैं अपनी टीम के बिना यह नहीं कर पाती। इसलिए आप सभी का शुक्रिया’।

दरअसल ये वीडियो फिल्मफेयर अवॉर्ड 2020 का है। जिसमें उर्वशी रौतेला ने ये भारी भरकम रेड ड्रेस पहना हुआ था। जिस वजह से उर्वशी को काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ा। इस वीडियो में आप भी साफ देख सकते है कि एक्ट्रेस इस अवॉर्ड शो में चार लोगों की सीट घेरकर बैठी है। तो वही कई लोग उर्वशी का गाउन भी ठीक कर रहे है। वही जैसे ही उर्वशी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। तो कई लोग अब एक्ट्रेस को ट्रोल भी करते नजर आए।

https://www.instagram.com/p/B8qmyCuhp7Z/

एक यूजर ने लिखा, ’कितने लोगों की जगह लेकर बैठी हो’। वहीं एक अन्य ने लिखा, ’हम लोगों का कंबल भी इससे छोटा होता है’। वहीं तीसरे ने लिखा, ’अगर आपको पता था कि इसे पहन कर आप परेशान होंगी तो आपने इसे पहना ही क्यों’। ये भी पढ़ें:-Valentines Day पर वीडियो पोस्ट कर उर्वशी रौतेला ने की जिद, बोलीं- पहले आप बोलो I love You;देखें Video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *