Tuesday, January 31, 2023

ऋषभ पंत के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर Urvashi Rautela ने तोड़ी चुप्पी कहा, ‘मुझे पता नहीं था कि ऋषभ पंत…’

उर्वशी रौतेला ने एक बार इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला ने एक बार इंटरव्यू के दौरान आर पी नाम के शख्स का जिक्र किया था। तब से उर्वशी रौतेला का नाम पंत के साथ जोड़ा जाने लगा। इसी बीच उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू के दौरान ऋषभ पंत और अपने रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

Must read

- Advertisement -

Urvashi Rautela And Rishabh pant: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती है उर्वशी रौतेला सबसे ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। उर्वशी रौतेला का नाम काफी दिनों से भारतीय टीम के क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जा रहा है। उर्वशी रौतेला कोई भी पोस्ट करती है तो उसे ऋषभ पंत से कनेक्टेड मान लिया जाता है।उर्वशी रौतेला ने एक बार इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला ने एक बार इंटरव्यू के दौरान आर पी नाम के शख्स का जिक्र किया था। तब से उर्वशी रौतेला का नाम पंत के साथ जोड़ा जाने लगा। इसी बीच उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू के दौरान ऋषभ पंत और अपने रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

- Advertisement -

उर्वशी रौतेला ने बताई सच्चाई

उर्वशी रौतेला ने अभी हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा है, आरपी मेरे को स्टार हैं जिसका फुल फॉर्म राम पोथीनेनी है। लोग सिर्फ अंदाजा लगा रहे हैं और अजीबोगरीब बातें लिख रहे हैं। जो लोग इन बातों पर विश्वास कर रहे हैं उन्हें थोड़ा रिसर्च करने की जरूरत है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

जैसे अगर आपने अपनी आंखों से कुछ देखा नहीं है फिर भी आपने किसी की बातों पर यकीन किया है तो गलत है।”

नहीं पता था कि ऋषभ पंत का भी नाम यही है

उर्वशी रौतेला ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा है कि हम हमेशा देखते हैं कि क्रिकेटरों की तुलना में एक्टर्स को अधिक सम्मान दिया जाता है। या वे हमारी तुलना में अधिक कमाते हैं और यह बात मुझे बहुत परेशान करती है मैं समझती हूं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

कि देश के लिए खेलते हैं और उन्हें काफी प्यार और सम्मान मिलता है लेकिन एक्टर्स ने भी बहुत कुछ किया है। उन्होंने कहा मुझे नहीं पता था कि ऋषभ पंत को भी आरपी के नाम से जाना जाता है। कुछ समझा नहीं बस लिखना शुरु कर दिया। वही आपको बता दें उर्वशी रौतेला बहुत जल्द चिरंजीवी के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं|

Read More-कैटरीना -विक्की को लगा 10 से 12 करोड़ का झटका! झेलना पड़ गया भारी नुकसान, जाने वजह

- Advertisement -

More articles

Latest article