SSR केस में CBI जांच करने के सपोर्ट में उतरीं उर्वशी रौतेला और रश्मि देसाई, पोस्ट के जरिए कही ये बात

99
CBI Support rashmi urvashi in ssr

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide Case) का मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. इस केस में सीबीआई जांच (CBI inquiry) को लेकर मांग अब और तेज हो गई है. हर दिन अब कई बड़े सेलिब्रिटीज भी इसमें हिस्सा लेने लगे हैं और सीबीआई जांच करने की मांग कर रहे हैं. 14 जून को अपने ही फ्लैट में मौत को गले लगाने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही दुनिया को अलविदा कह गए हैं. लेकिन आज भी उनकी मौत की खबर से फैंस और परिवार उबर नहीं पाए हैं. एक्टर की मौत हर शख्स के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं थी. जिसने अचानक से ही दुनिया को छोड़ने का फैसला कर लिया. लेकिन अब हर कोई उनके आत्महत्या करने के पीछे की वजह जानना चाहता है.

ये भी पढ़ें:- SSR केस: CBI जांच के समर्थन में उतरे केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले, मुंबई पुलिस पर उठाए ये कई बड़े सवाल

दरअसल बीते शनिवार को भी लगातार सुशांत को न्याय दिलाने के लिए बड़ी हस्तियां सीबीआई जांच फॉर सुशांत सिंह राजपूत के समर्थन में उतर रही थीं. जिसमें उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) जैसे सितारों का भी नाम शामिल हो गया है. सुशांत के केस में एक्ट्रेस उर्वशी ने शनिवार को एक पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने एक्टर की एक फोटो अपलोड करते हुए लिखा कि, “वास्तव में न्याय के बिना कोई शांति नहीं हो सकती है. Urvashi Post gor SSRबिना सत्य के कोई न्याय नहीं हो सकता और कोई सच्चाई नहीं हो सकती है, जब तक कि कोई आपको सच्चाई बताने के लिए नहीं उठता है- लुई फर्रखान. न्याय की जीत होगी. क्योंकि सच हमेशा जीतता है.”

इसके अलावा टीवी की मशहूर जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने भी पहली बार सुशांत के केस में चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई जांच और न्याय की मांग उठाई है. दरअसल रश्मि देसाई हाथों में एक पोस्टर लिए हुए नजर आ रही हैं. जिस पर ‘जस्टिस फॉर सुशांत, सीबीआई जांच फॉर सुशांत’ (Justice For Sushant #CBIFORSSR) लिखा हुआ है.Rashmi Post for SSR हालांकि इन सितारों से पहले एक्टर के केस में सीबीआई जांच की मांग और भी कई बड़े स्टार्स कर चुके हैं. हाल ही में करन वाही ने भी सुशांत के साथ अपनी एक तस्वीर अपलोड की थी. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि, “मेरे दोस्त..तुम हमेशा हमारी दुआओं में रहोगे.”

ये भी पढ़ें:- ED जांच में बड़ा खुलासा! अंकिता लोखंडे के लिए खरीदा था 4.5 करोड़ का घर, सुशांत भरते थे EMI