पॉर्न साइट पर शेयर की गई थी Urfi Javed की फोटो, समाज संग घरवालों ने सुनाई खरीखोटी

उर्फी ने कहा कि मैं लखनऊ में थी और 15 साल की थी मैंने ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ था उस जमाने में लखनऊ में इस तरह के कपड़े नहीं पहने जाते थे और ना ही मिलते थे ऐसे में मैंने अपने एक टॉप को काटकर उसे बनाया था जब मैंने फेसबुक पर अपनी एक फोटो अपलोड की तो किसी ने फोटो पोर्न साइट पर अपलोड कर दी।

0
266
Urfi Javed

उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज के समय में सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। उनका अतरंगी स्टाइल लोगों को काफी पसंद आता है। फिलहाल कई बार वो ऊप्स मोमेंट का शिकार भी होती हैं और लोग उन्हें खरी-खोटी भी सुनाते हैं। लेकिन एक्ट्रेस को इस बात पर कोई भी फर्क नहीं पड़ता है तो वहीं वह वही काम करती हैं जो उनका मन कहता है। हाल ही में उन्होंने बताया कि उनकी एक फोटो अपलोड कर दी थी। ये काम उनके साथ लखनऊ में हुआ था।

इस तरह दिया जवाब

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ज्ञात हो कि अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल के साथ बातचीत करते हुए उर्फी ने कहा कि मैं लखनऊ में थी और 15 साल की थी मैंने ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ था उस जमाने में लखनऊ में इस तरह के कपड़े नहीं पहने जाते थे और ना ही मिलते थे ऐसे में मैंने अपने एक टॉप को काटकर उसे बनाया था जब मैंने फेसबुक पर अपनी एक फोटो अपलोड की तो किसी ने फोटो पोर्न साइट पर अपलोड कर दी। वैसे तो और भी ने कहा कि साधारण टॉप था कि उसमें कुछ भी बुरा या गंदा नहीं था। लोगों ने मुझे स्लट शेम किया। पूरी सिटी पूरा, टाउन मेरा परिवार तक उसमें जुड़ा हुआ था। उन्होंने कहा कि तुमने यह क्या पहना है तुम्हारी गलती है एक तो लड़की हो कि तुमने क्या पहना और उसके ऊपर तुम्हारी इतनी हिम्मत आ गई कि इसको पहन कर तुमने फेसबुक पर फोटो शेयर कर दी।

अमृता और आरजे अनमोल ने पूछे सवाल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

आरजे अनमोल और अमृता राव ने उनके सवाल किया कि उस समय उन्होंने इस परिस्थिति को कैसे हैंडल किया जिस पर उर्फी जावेद ने जवाब दिया कि मुझे यह नहीं पता था कि मुझे ऐसी स्थिति में कैसे लड़ना है इसे फेक कैसे करना है आप नहीं जान पाते हो कि आप कितने मजबूत हो आप जब तक इस स्थिति में नहीं आ जाते हो या तो लड़ लो या फिर मर जाओ मेरे अंदर मरने के गट्स नहीं थे इसलिए मैंने लड़ना ही चुना।

Read More-एक्ट्रेस ने लगाए इस नायक पर रेप और यौन शोषण के आरोप