Thursday, February 9, 2023

Urfi Javed ने होली पर पहन ली थी इतनी बोल्ड ड्रेस, भूलकर भी परिवार के साथ ना देखें तस्वीरें

उर्फी जावेद त्यौहार पर भी ऐसे अजीबोगरीब कपड़े पहनती हैं जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क जाते हैं। उर्फी जावेद की क्लास लगा देते हैं। उर्फी जावेद ने दीपावली के मौके पर टॉपलेस होकर वीडियो शेयर किया था जिसके बाद यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी।

Must read

- Advertisement -

Urfi Javed Video: टीवी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और सबसे चर्चित अभिनेत्री उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। उर्फी जावेद ने भले ही अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की हो लेकिन उर्फी जावेद हमेशा अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद आए दिन ऐसे फोटो और वीडियो शेयर किया करती है जिससे इंटरनेट पर तहलका मच जाता है। उर्फी जावेद त्यौहार पर भी ऐसे अजीबोगरीब कपड़े पहनती हैं जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क जाते हैं। उर्फी जावेद की क्लास लगा देते हैं। उर्फी जावेद ने दीपावली के मौके पर टॉपलेस होकर वीडियो शेयर किया था जिसके बाद यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी।

होली पर पहनी थी बोल्ड ड्रेस

- Advertisement -

मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद ने होली पर बेहद ही बोल्ड ड्रेस पहन ली थी। जिसकी तस्वीरें और वीडियो खुद उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। उर्फी जावेद की इस बोल्ड ड्रेस को देखकर लोगों के पसीने छूटने लगे थे। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद बिना बैक वाली सफेद कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनके कुर्ते के आगे बढ़ा सा कट लगा हुआ है जो उनकी ड्रेस को बेहद ही बोल्ड बना रहा है। उर्फी जावेद इस वीडियो में एक शख्स के हाथ से ढेर सारा रंग लिए हुए मस्ती करते नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यूजर्स ने लगा दी क्लास

कुछ लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं तो कुछ लोग उनकी क्लास लगा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,’बकवास।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘हद हो गई यार।’एक ने लिखा पहले लगा कि, ‘सुधर गई लेकिन फिर देखा सामने है‌’। इसी तरह के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करते हैं।

Read More-Shweta Tiwari ने बेटे को लिप Kiss करते हुए शेयर की तस्वीर यूजर्स ने लगा दी क्लास कहा,’बेशर्म औरत थोड़ी तो शर्म कर लो’

- Advertisement -

More articles

Latest article