Saturday, April 1, 2023

Urfi Javed से झूठ बोलकर करा लिया गया था ‘वैसी वाली’ फिल्म पर साइन, शूटिंग करते वक्त रो पड़ी थी एक्ट्रेस

ऊर्फी जावेद ने बताया है कि एक बार उनके साथ लोगों ने धोखा कर दिया था। उर्फी जावेद के इस खुलासे को सुनकर हर किसी को हैरानी हो रही है।

Must read

- Advertisement -

Urfi Javed: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों उर्फी जावेद एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। उर्फी जावेद आज टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री मानी जाती हैं उर्फी जावेद ने यह मुकाम बेहद मुश्किल से हासिल किया है इस मुकाम तक पहुंचने के लिए एक्ट्रेस को काफी कुछ झेलना पड़ा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

- Advertisement -

उर्फी जावेद ने इस बार एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है ऊर्फी जावेद ने बताया है कि एक बार उनके साथ लोगों ने धोखा कर दिया था। उर्फी जावेद के इस खुलासे को सुनकर हर किसी को हैरानी हो रही है।

झूठ बोलकर करा लिया गया था ‘वैसी वाली’ फिल्म पर साइन

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद ने जब अपने करियर की शुरुआत की थी तब ने जब अपने करियर की शुरुआत की थी। तब उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी जिसके चलते उन्हें पेट भरने के लिए हर तरीके का काम करना पड़ा। उसी दौरान लोगों ने उनकी बेबसी का फायदा उठाकर उनसे झूठ बोल कर एक ऐसी वेब सीरीज साइन करवा लिया था जिसे वह करना नहीं चाहती थी। उर्फी जावेद ने इस बात का जिक्र एक इंटरव्यू के दौरान किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

शूटिंग करते वक्त रो पड़ी थी एक्ट्रेस

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद ने बताया कि डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने उन्हें झूठ बोल कर एक बोल्ड वेब सीरीज में साइन करवा लिया था। उर्फी जावेद ने साइन किया था तो उन्होंने साफ कह दिया था कि वह इंटीमेट सींस नहीं करेंगी। जब उर्फी जावेद शूटिंग पर गई तो उन्हें पता चला कि उन्हें इंटीमेट और बोल्ड सीन देने हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

तब एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने हिम्मत दिखाई और हम वहां से भाग गए शूटिंग करने से मैंने साफ इनकार कर दिया उस वक्त अपनी बहन के घर चली गई फिर डायरेक्टर प्रोड्यूसर ने आठ 10 लोगों को भेजा मुझे शूटिंग पर ले जाने के लिए। जिसके बाद मैंने हिम्मत दिखाई और पुलिस का सहारा लेकर उनके खिलाफ एफ आई आर दर्ज करा दी फिर उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने हम से माफी मांगी।

Read More-विदेश में हुआ है बॉलीवुड के इन सितारों का जन्म, लिस्ट में Alia-Deepika का भी नाम शामिल

- Advertisement -

More articles

Latest article