Urfi Javed को लगातार मिल रही जान से मारने की धमकी, की जा रही इस तरह की डिमांड

यह जानकारी खुद Urfi Javed ने दी है कि सोशल मीडिया पर हमको जान से मारने की धमकी मिल रही है। इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने पूरी जानकारी शेयर की है ।

0
195
Urfi Javed

 

बिना किसी सीरियल में और बिना किसी फिल्म का हिस्सा बने ही उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने जितनी लाइमलाइट बटोर ली है। इतनी तो किसी बॉलीवुड स्टार ने भी नहीं बटोरी। लेकिन इस बार वह जिस वजह से चर्चा में आई है वह है उनको जान से मारने की धमकी मिला।

खुद बताई पूरी बात

यह जानकारी खुद ऊर्फी जावेद ने दी है कि सोशल मीडिया पर हमको जान से मारने की धमकी मिल रही है। इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने पूरी जानकारी शेयर की है । इसके लिए लोगों को ने केवल उन्होंने बताया बल्कि कुछ स्क्रीनशॉट शेयर करUrfi Javed इंस्टा स्टोरी पर इस मामले की गंभीरता को सबके सामने लाया है। असल में उसी के अनुसार उन्हें किसी ने 11 बजे रात में वीडियो कॉल करने की कोशिश की, पर उन्होंने फोन नहीं उठाया तो उन्हें किसी व्यक्ति ने गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया गैंग के शार्प शूटर के अरेस्ट होने की यूट्यूब वीडियो भेजी।

अपने दूसरे स्क्रीनशॉट में उर्फी ने यह भी लिखा कि वह किसी से डरने नहीं वाली है इस से ये यह पता चलता है कि उर्फीUrfi Javed से ये आदमी किसी शख्स की फोटो हटाने की डिमांड कर रहा है लेकिन उसमें वो निडर होकर उसका सामना कर रही है।

पहले भी किया गया ब्लैकमेल

उर्फी जावेद ने इससे पहले भी बताया था कि कोई उनको ब्लैकमेल करने का प्रयास कर रहा था उन्होंने गंभीर आरोप लगाया था सोशल मीडिया पर पोस्ट करके सबको जानकारी दी थी कि इंसान पंजाबी इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है, उनके साथ वह काम भी कर चुकी है पर वह काफी समय से उनको ब्लैकमेल कर रहा है।

इसे भी पढ़ें-Wedding Card Mistake: शादी के कार्ड में दुल्हन ने छपवा दिया कुछ ऐसा कि दंग रह गए लोग