Thursday, February 9, 2023

अपने ही पिता की सच्चाई Urfi javed ने दुनिया के लाई सामने, बोली – मुझे वो…

उन के पिता कुछ साल पहले परिवार छोड़कर दूसरी जगह चले गए। उनके पिता के देहांत होने पर घर में केवल उनकी मां सुल्ताना और दो बहने ही रहती हैं उनकी अभी शादी नहीं हुई है लेकिन वह लोगों को यह नहीं बताती हैं वह इस बात को गुप्त ही रखती हैं।

Must read

- Advertisement -

अपने फैशन की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद शुरुआत से ही लोगों का ध्यान अपने कपड़ों की ओर आकर्षित करती रही हैं, लेकिन इस बार और उन्होंने कुछ ऐसी बातें दुनिया को बताई हैं, जिसको जानकर सभी लोग हैरान हो जाएंगे।

परिवार पर की बात

- Advertisement -

Urfi ने अपने परिवार के बारे में बताया कि उनके माता-पिता और बहने उनके साथ उन के परिवार के घर में रहते थे। उन के पिता कुछ साल पहले परिवार छोड़कर दूसरी जगह चले गए। उनके पिता के देहांत होने पर घर में केवल उनकी मां सुल्ताना और दो बहने ही रहती हैं उनकी अभी शादी नहीं हुई है लेकिन वह लोगों को यह नहीं बताती हैं वह इस बात को गुप्त ही रखती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

पिता करते थे टॉर्चर

एक इंटरव्यू के दौरान ऊर्फी ने बताया था कि उनके पिता उन्हें सालों तक टॉर्चर करते थे वे उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से तब तक चोट पहुंचाते थे जब तक उनसे वो बात जान नही लेते थे। उर्फी को लोग गंदी बातें भी बोलते थे इसीलिए अपनी दो बहनों को लेकर घर से भाग गई। उनके पिता ने उसकी मां को छोड़ दिया जिसके बाद उन्होंने अपने पिता को छोड़ दिया । पिता ने अपनी पहली पत्नी की मृत्यु के बाद उसने दूसरी शादी की जिसके बाद उर्फी के परिवार की सारी जिम्मेदारी उन पर आ गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी से पहले भी और उर्फी जावेद ने कई सारे शो किए हैं लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी बिग बॉस के शो से ही प्राप्त हुई। वो ए मेरे हमसफर, जीजी मां दुर्गा और बेपनाह जैसी सीरियल में नजर आई थी।

Read More-मामा सिद्धार्थ चोपड़ा की गोद में खेलती नजर आई Priyanka Chopra की लाडली, एक्ट्रेस ने शेयर की क्यूट तस्वीर

- Advertisement -

More articles

Latest article