Wednesday, December 8, 2021

अक्षय की हरकतों से परेशान रवीना टंडन ने किया था एक्टर की करतूतों का खुलासा, कही थी ये बड़ी बात

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड में प्रेम कहानियां तो काफी आई, लेकिन हर कहानी को उसकी मंजिल मिल पाई हो, ये मुमकिन नहीं हो सका। ऐसी ही एक प्रेम कहानी थी, अक्षय कुमार और रवीना टंडन की। साल 1994 में आई फिल्म मोहरा से दोनों के बीच अफेयर हैं, ये खबरें आने लगी थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी। रवीना ने एक इंटरव्यू में अपने रिलेशन के बारे में सच्चाई बताई.

रवीना ने खोले राज

- Advertisement -

रवीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म ‘मोहरा’ की शूटिंग के बाद वो और अक्षय शादी करने वाले थे। उस समय रवीना जानी मानी एक्ट्रेस में से एक मानी जाती थी। लेकिन उनका अफेयर अक्षय से आगे बढ़ता वैसे ही उनकी लाइफ में अक्की की एंट्री हो गयी और दोनों में प्यार हो गया। 90s में इनकी जोड़ी ऑन स्क्रीन ही नहीं ऑफ स्क्रीन जोड़ी भी धूम मचा रही थी।

अक्षय ने रवीना से शादी करने की बात भी कही। इतना ही नहीं अक्षय के मम्मी पापा रवीना के घर गए और दोनों का रिश्ता तक तय कर दिया। मुंबई के वर्सोवा शिव मंदिर में अक्की और रवीना ने चोरी से सगाई भी कर ली। रवीना अपनी सगाई सबके सामने दिखाती थी, लेकिन अक्षय इस बात से मुंह चुराते थे। अक्षय को लगता था कि इससे उनकी फीमेल फैंस कम हो जाएंगे।

रवीना को अक्षय पर अटूट विश्वास था कि वो उनसे शादी जरूर करेंगे। लेकिन कुछ समय बाद ही अक्षय के बारे में रवीना को एक सच पता चला जिसने दोनों के रिश्ते को तहस नहस कर दिया। रवीना ने बताया था कि अक्षय ने दो और लड़कियों से कर रखी थी इंगेजमेंट। जब जब उनकी अक्षय से लड़ाई हो जाती थी तो वो किसी और से सगाई कर लेते थे।

रवीना को पता चला कि अक्षय उनके अलावा कई लड़कियों को मंदिर ले जाकर शादी की बात कह चुके हैं। रवीना हर बार अक्षय को माफ कर देती थी, लेकिन जब खिलाड़ी कुमार ने बड़ा घपला किया तो रवीना के सब्र का बांध टूट गया। 1996 में अक्षय की फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी आई जिसमें विलेन के रोल थी हिरोइन रेखा

फिल्म में रेखा के साथ अक्षय ने नो कंट्रोल गाना किया और गाने के दौरान अक्षय खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाए . तभी रवीना ने अक्षय और रेखा के बीच अफेयर का आरोप लगाया । उन्होंने अक्षय को रेखा के साथ रोमांस करते पकड़ा था। उस समय हर जगह अक्की और रेखा के रोमांस के खूब हुए चर्चे।

बता दें कि अक्षय के जीवन में रेखा के आने के बाद रवीना की एक्जिट हो गयी। दोनों की सगाई भी टूट गयी। रवीना ने अक्षय के सच का खुलासा किया औऱ सबके सामने उनकी हर एक हरकत के बारे में बताया।

इसे भी पढ़ें-इस शख्स ने पैदा किए 1 हजार बच्चे! पत्नी रही अनजान, लोगों ने की क्लीनिक बंद करने की मांग

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article