Saturday, January 16, 2021

हंगामा : उर्मिला ने तीन करोड़ की खरीदी प्रॉपर्टी तो कंगना ने किया ट्वीट

मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों और सही टिप्पणियों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनकी तीखी टिप्पणियों पर हमेशा सोशल मीडिया पर हलचल हो जाती है। कंगना रनौत कई मुद्दों को लेकर ख्यातिलब्ध लोगों पर निशाना साधती रहती हैं। उन्होंने एक बार फिर उर्मिला मातोंडकर पर तंज कसा है। राजनीतिक पार्टी शिव सेना में उर्मिला शामिल हो चुकी हैं। पार्टी ज्वाइन करने के बाद मुंबई में अपने ऑफिस के लिए एक प्रॉपर्टी खरीदी है। इस प्रॉपर्टी की कीमत 3 करोड़ रुपये बताई जा रही है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने कहा कि काश मैं तुम्हारी तरह स्मार्ट होती। कंगना रनौत ने ट्वीट किया कि प्रिय उर्मिला मातोंडकर जी मैंने खुद की मेहनत से घर बनाया वो भी कांग्रेस तोड़ रही है। सच में बीजेपी को खुश करके मेरे हाथ सिर्फ 25-30 केस ही लगे हैं। काश, मैं भी आपकी तरह समझदार होती तो कांग्रेस को खुश करती, कितनी बेवकूफ हूं मैं, नहीं? कंगना की तीखी टिप्पणियों पर हंगामा शुरू हो गया है।

यह भी पढेंःप्रसंशक ने जब दीपिका से शादी की जताई इच्छा तो पति शोएब ने दिया करारा जवाब

ज्ञात हो कि पिछले साल कंगना और उर्मिला के बीच ट्विटर पर जमकर जुबानी जंग हुई थी। कंगना ने उर्मिला को सॉफ्ट पोर्न स्टार तक कह दिया था। जिससे उर्मिला मातोंडकर नाराज हो गयीं इसके जवाब में उर्मिला ने कहा कि कंगना उन लोगों का नाम लें जो इंडस्ट्री में ड्रग्स लेते हैं। अगर कंगना ऐसा करती हैं तो मैं पहली महिला होऊंगी जो उनकी इस जानकारी के लिए उन्हें ‘थंब्स अप’ करूंगी। तुम्हें तय करना होगा, क्या तुम्हें लगातार विक्टिम कार्ड खेलना है और बार-बार यही कहना है कि मैं तो विक्टिम हूं, विक्टिम हूं, विक्टिम हूं? अगर कंगना सब जानती थीं तो वह पहले चुप क्यों रहीं, अब क्यों आगे आकर बोल रही हैं? इसके अलावा उर्मिला ने ड्रग्स मुद्दे को लेकर कंगना पर निशाना साधा था।

उन्होंने कहा था कि कंगना का गृह राज्य हिमाचल ड्रग्स का गढ़ है और उन्हें इसकी लड़ाई की शुरुआत वहां से करनी चाहिए। यह जरूरी नहीं है कि चिल्ला-चिल्लाकर बोलने वाला हर इंसान सच बोल रहा है। दोनों कलाकारों में हमेषा सोशल मीडिया पर आमना सामना होता रहता है। दोनों के फाॅलोवर आनन्द लेते हैं।

यह भी पढेंः-बहुत कठिन थे नाना पाटेकर के संघर्ष के दिन, सड़कों पर करते थे काम

Stay Connected

1,097,106FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles