Friday, December 3, 2021

इस फेमस एक्ट्रेस के घर जबरन घुसा अज्ञात शख्स, पिता पर चाकू से हमला कर किया घायल

Must read

- Advertisement -

मराठी फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी के घर एक हैरान कर देने वाला हादसा हो गया। उनके घर में आज एक अज्ञात शख्स घुस आया और परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट करने लगा। इस मारपीट में अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी के पिता मनोहर कुलकर्णी जख्मी हो गये। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें:-सारिका-कमल हासन के तलाक पर इसलिए खुश थी बेटी श्रुति हासन, अब किया अभिनेत्री ने रिश्तों का खुलासा

जानकारी के मुताबिक माराठी फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी के घर एक अज्ञात शख्स घुस आया और उनके घर के परिवार के सदस्यों के साथ उसने हाथापाई करने लगा। बताया जा रहा है किi आरोपी का नाम अजय है और उसकी उम्र 24 साल है। यह युवक सुबह करीब 7 ही बजे अभिनेत्री के घर में जबरन बिना किसी से कुछ बोले ही घुस आया। यह शख्स बहुत गुस्से में नजर आ रहा था। इसके हाथ में चाकू और एक बंदूक भी था जिसे देखकर परिवार के सदस्य डर गये। बाद में पता चला की वह नकली थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी अजय पुणे के निगडी अथॉरिटी इलाके में स्थित सेक्टर 25 में एक्ट्रेस सोनाली के घर ये शख्स सुबह-सुबह घुस आया। हालांकि अब खतरे की कोई बात नहीं है क्योंकि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना 

पुलिस के मुताबिक जब घर में घुसे शख्स को एक्ट्रेस के पिता ने उसे रोकने का प्रयास किया तो आरोपी अजय ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। हालांकि इस घटना के अभिनेत्री के पिता मनोहर को मामूली चोटें आयी हैं। पुलिस ने बताया कि एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी द्वारा मिली शिकायात के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, मनोहर के पड़ोसियों ने शोर सुना और तुरंत आरोपी अजय को दबोच लिया जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है। पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि सोनाली मराठी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं। सोनाली ने अपने बेहतरीन अभिनय से इंडस्ट्री में खूब सुर्खियाँ बटोरी है। इन्होने फिल्म ‘नटरंग’ के गाने ‘अप्सरा आली’ जैसे कई सुपरहिट फिल्मे दी हैं। इसके अलावा सोनाली बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी देखी गई हैं। उन्होंने फिल्म ‘ग्रैंड मस्ती’ में रितेश देशमुख की पत्नी का किरदार निभाया है।

इसे भी पढ़ें:-पति पर आने लगे कॉमेंट तो इस अभिनेत्री ने कहा-‘मेरे भी तीन ब्रेकअप्स हुए हैं, मैं भी तो वर्जिन नहीं हूं…

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article