दिल्ली(Delhi)। पूर्व एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी(Smriti Irani) सोशल मीडिया पर कापी एक्टिव रहती हैं। अक्सर उनके पोस्ट सोशल मीडिया(Social media) पर काफी वायरल होते हैं और लोग उनके पोस्ट को काफी पसंद भी करते हैं। कभी उनकी कुछ तस्वीरें वायरल होती हैं, तो कभी उनके बयान सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं, अब एक बार फिर स्मृति अपने एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं।

बता दें कि इस बार स्मृति ईरानी ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम(Instagram) पर शेयर की है जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं उनकी इस फोटो पर एकता कपूर का जबरदस्त रिएक्शन आया है। वहीं उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअसल ये एक सेल्फी फोटो है जिसमें स्मृति ईरानी (Smriti Irani) काफी स्लिम नजर आ रही हैं। फोटो में हालांकि उनका सिर्फ चेहरा नजर आ रहा है लेकिन इससे अंदाजा लग रहा है कि बीते कुछ समय में स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने अपना वजन काफी हद तक घटा लिया है। वहीं कैमरे में देखकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

एकता कपूर ने किया कमेंट

फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन(Caption) भी दिया है। उन्होंने लिखा- काफी वक्त हो गया। स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की इस फोटो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं। न सिर्फ आम फैंस बल्कि कई सेलेब्रिटीज भी इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने फोटो पर कॉमेंट करते हुए लिखा- पतली हो गई हो। इसके साथ ही उन्होंने एक फायर इमोजी भी बनाया है।

वहीं इस फोटो का लाइक करते हुए एक डॉक्टर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, ‘प्लीज वेट लॉस का अपना सीक्रेट फैंस के साथ शेयर कीजिए। आप बहुत से लोगों को उनका वजन कम करने के लिए प्रेरित कर सकती हैं।’ वहीं एक यूजर ने स्मृति ईरानी (Smriti Irani) को आयरन लेडी कहा।

जैसा कि सब जानते है कि राजनीति में आने से पहले स्मृति ईरानी टीवी शो में काम करती थी। स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने लंबे वक्त तक एकता कपूर के (Ekta Kapoor) टीवी शो में काम किया है और इसी शो से स्मृति को टीवी जगत में पहचान मिली थी।

इसे भी पढ़ें-पानी में डूब रही महिला को रेस्क्यू टीम ने निकाला बाहर, बॉडी देख उड़ गए लोगों के होश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here