Homeमनोरंजनतापसी पन्नू को पड़े ‘थप्पड़’ की गूंज पर स्मृति ईरानी हुई भावुक,...

तापसी पन्नू को पड़े ‘थप्पड़’ की गूंज पर स्मृति ईरानी हुई भावुक, जनता से पूछे ये 4 बड़े सवाल

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (taapsee pannu) की आगामी फिल्म ‘थप्पड़ (thappad)’ का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है और ट्रेलर में तापसी को पड़े थप्पड़ की गूंज अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (union minister smriti irani) के कानों पर पड़ी है और उन्होंने इस ट्रेलर पर अपना बयान भावुक बयान दिया है साथ ही अपने अंदर के गुस्से को भी अपने बयान के जरिए निकाला है। स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर थप्पड़ के ट्रेलर के साथ एक पोस्ट शेयर की है जिसमें ईरानी के जज्बात लिखे हैं।

इस पोस्ट के जरिए स्मृति ईरानी ने जनता से सवाल किए हैं और पूछा है, ‘कितने लोगों ने सुना है, औरत को ही एडजस्ट करना पड़ता है।’ कितने लोग सोचते हैं ‘मार पिटाई सिर्फ गरीब औरतों के ही पति करते हैं’। कितने लोग इस बात पर भरोसा करते हैं कि ‘शिक्षित आदमी कभी हाथ नहीं उठाता’। कितने लोग अपनी बेटियों और बहुओं से कहते हैं ‘कोई बात नहीं बेटा ऐसा तो हमारे साथ भी हुआ लेकिन देखो आज कितने खुश हैं’।

स्मृति ने इस सारी बातों के साथ आगे लिखा, ‘मैं डायरेक्टर की राजनीतिक विचारधारा को सपोर्ट नहीं कर सकती या कुछ मुद्दों पर कुछ एक्टर्स से असहमत जरूर हो सकती हैं। पर मैं ये कहानी जरूर देखूंगी और मुझे उम्मीद है कि, लोग भी इस फिल्म को अपने परिवार के साथ देखेंगे। एक महिला पर हाथ उठाना ठीक नहीं है उसे मारना ठीक नहीं है…एक थप्पड़ भी नहीं…बस एक थप्पड़ भी नहीं।

आपको बता दें, तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ 28 फरवरी 2020 में रिलीज होगी। इस फिल्म के ट्रेलर को जहां कुछ लोगों ने पसंद किया है तो कुछ लोगों ने इस ट्रेलर को गलत बताया है। वहीं कई लोगों ने तो एक्ट्रेस की एक्टिंग को पसंद करते हुए दमदार बताया है। तापसी की ये फिल्म महिलाओं पर होते अत्याचारों पर आधारित है जिसमें ये दिखाया गया है कि, एक महिला को थप्पड़ मारना भी एक गुनाह ही है और इस एक थप्पड़ की वजह से हंसती-खेलती जिंदगी बर्बाद हो सकती है।

Thappad Trailer: तापसी पन्नू को पड़ा झन्नाटेदार थप्पड़, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला धमाकेदार ट्रेलर

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here