टीवी (Indian Television) के बड़े और सबसे चर्चित कॉमेडियन कृष्णा (Comedian Krishna) का पारिवारिक विवाद आज भी चल रहा है. उनका उनके मामा और फिल्मों (Hindi Films) के मशहूर अभिनेता गोविंदा (Actor Govinda) कृष्णा से उनके रिलेशन कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. बीते काफी दिनों से मामा-भांजे के परिवारों के बीच में कई सारे विवाद चल रहे हैं. अभी हाल ही में कॉमेडियन कृष्णा एक स्टोर की लॉचिंग के लिए छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे थे. जहां उन्होंने मामा गोविंदा से पारिवारिक विवाद पर खुलकर बातचीत की. कृष्णा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “हर परिवार में छोटे-मोटे विवाद होते रहते हैं, मामा गोविंदा के साथ विवाद फिलहाल खत्म नहीं हुआ है, लेकिन जल्द ही सुलह की उम्मीद है.”

‘मामा मेरे लिये हमेशा सम्माननीय है’

कृष्णा रायपुर पहुंचे और कहा कि “मामा गोविंदा और उनका परिवार मेरे लिए सम्माननीय है. अगर वह मुझे थप्पड़ भी मारते हैं तो भी मैं उसेमामा-भांजे के आपसी विवाद ने पकड़ा तूल, अब गोविंदा पर साधा इस कॉमेडियन की  पत्नी ने निशाना, कही ये बात | krushna abhishek wife kashmera shah post  emotional message for kids after स्वीकार कर लूंगा.” मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही फेमस कॉमेडी सीरियल ‘द कपिल शर्मा शो’ की एक शूट के दौरान गोविंदा अपनेमामा-भांजे की दूरियां हुईं खत्म? लड़ाई भूल कृष्णा अभिषेक ने शेयर की गोविंदा  संग खास तस्वीर परिवार के साथ पहुंचे हुए थे. उस एपिसोड में कृष्णा ने इसकी शूटिंग से इनकार कर दिया था. इसको लेकर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने गुस्सा दिखाया था और ये तक बोल दिया था कि वो कृष्णा की शक्ल भीis krishna abhishek take a dig on his mama govinda देखना नहीं चाहती. इस पूरे किस्से के बाद कृष्णा ने माफी मांगी थी, लेकिन मामा और भांजे के बीच यह विवाद अभी तो खत्म नहीं हुआ है.कैसे बढ़ गया मामा गोविंदा और भांजे अभिषेक कृष्णा का विवाद - शुरू से जानें  पूरे मामले की Inside Story इससे पहले कॉमेडी करते हुए कृष्णा ने बोल दिया था कि मैंने गोविंदा को अपना मामा रखा है. ये बात गोविंदा को बिलकुल भी रास नहीं आई थी.

छत्तीसगढ़ में कर रहे फिल्म की शूटिंग

ज्ञात हो कि बीते अगस्त माह में कृष्णा रायपुर में अपनी एक अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में पहुंचे ए थे. इस दौरान उन्होंनेBiography of Krishna Abhishek | Bihar feed मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से भी मुलाकात की थी. उन्होंने फिल्म को लेकर सीएम से चर्चा भी की. फिल्म के कुछ भाग की शूटिंग छत्तीसगढ़ में हो रही है. फिल्म की क्रिएटिव टीम ने फिल्म का नाम सार्वजनिक नहींKrushna Abhishek Wife kashmira Shah Reveal Why She Does Not Go On The Kapil  Sharma Show किया, पर सीएम के साथ कुछ फोटो जारी कर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री कार्यालय से फिल्म के नाम के साथ जानकारी प्रेस को दी गई है. कृष्णाकृष्णा अभिषेक (अभिषेक शर्मा) Krushna Abhishek Hindi Jivan Parichay - Hindi  Tantra ने कहा कि इसके बाद हमें भी फिल्म का टाइटल रिलीज करना पड़ा. फिल्म का नाम है ‘श्रीमान ऐश्वर्या राय’, इस फिल्म में कृष्णा कॉमेडी करते दिखाई देने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें-ट्रोलर ने शादी से पहले ही किया तलाक का सवाल, Richa Chadha ने दिया मुंहतोड़ जवाब