Categories
मनोरंजन

मलाइका-अर्जुन के रिश्ते पर पहली बार चाचा अनिल कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी बात

बॉलीवुड में इन दिनों मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर की रिलेशनशिप की लाइमलाइट में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें फैंस के बीच चर्चाओं में रहती है। फैंस दोनों के रिश्तें पर हजारों कमेंट करते है। तो वही दूसरी तरफ सेलेब्स भी मलाइका और अर्जुन के रिश्ते पर अपनी राय रखते है। इसी बीच अब मलाइका और अर्जुन कपूर के रिश्ते पर एक्टर के चाचा अनिल कपूर ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। जिसे सुनकर मलाइका अरोड़ा के भी होश उड़ गए।

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान अनिल कपूर से मलाइका और अर्जुन के रिश्ते पर सवाल किया गया था। अनिल कपूर से पूछा गया था कि आपका और मलाइका का रिश्ता कैसा है। इस पर अनिल कपूर ने बड़े ह आराम से जवाब दिया। एक्टर ने कहा कि मैं अर्जुन कपूर को बहुत ही अच्छी तरह जानता हूं और ये बात वो भी जानता है कि जो चीज उसे खुशी देगी उससे हम भी खुश होंगे। वो हमेशा हमे अच्छी लगेगी। इस बारे में मैं और कुछ भी कमेंट नहीं करना चाहता। क्योंकि मैं किसी की निजी जिंदगी पर बात करना पसंद नहीं करता हूं, वो अपनी जिंदगी में क्या करना चाहता है, ये उनका अपना फैसला होना चाहिये, हम सभी उसके साथ हैं।

बता दें कि अरबाज खान के साथ तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर का हाथ थामा था। मलाइका ने अर्जुन के बर्थडे पर अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों को रिश्ते को काफी ट्रोल किया गया था। मलाइका अर्जुन कपूर से काफी बड़ी है। इसी वजह से फैंस ने दोनों की जोड़ी पर सवाल उठाए थे लेकिन धीरे-धीरे सारे सवाल अब शांत हो गए है। जिसके बाद लॉकडाउन के दिनों में इस कपल की शादी की चर्चा सबसे ज्यादा है। अब फैंस भी जानना चाहते है कि ये कपल कब शादी कर रहा है।

ये भी पढ़ें:-कब होगी अर्जुन-मलाइका की शादी? अरबाज ने तलाक को लेकर खोल दी पोल, कह दी बड़ी बात