आदित्य नारायण की शादी पर बोले उदित नारायण, ‘कुछ भी हो तो मां-बाप को दोष मत देना’

106

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। आदित्य ने हाल ही में अपनी खास दोस्त श्वेता अग्रवाल (Shweta Agrawal) संग शादी का ऐलान किया है। उनकी शादी पर पिता उदिय नारायण (Udit Narayan) ने बयान दिया है। उदित नारायण ने आदित्य की शादी को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया जिसके बाद अब उनका बयान खासी चर्चा में है। उदित नारायण ने कहा कि श्वेता को कई सालों से हम जानते थे लेकिन मुझे इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि आदित्य श्वेता को डेट कर रहे हैं। उदित नारायण ने भी कहा कि वह चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द सेटल हो जाए।

यह भी पढ़े- Bigg Bigg 14: रुबीना दिलैक पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, कहा- भारी पड़ेगा…

मशहूर सिंगर और आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, मुझे नहीं पता था कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। aditya narayan एक दिन आदित्य मेरे पास आए और कहा कि वह श्वेता से शादी करना चाहता है। इस पर मैंने उसे सिर्फ इतना ही कहा कि अगर आगे चलकर कुछ भी होता है तो मां-बाप को दोष मत देना।

इसके अलावा उदित नारायण ने कहा, अब तक हमने आदित्य के लिए बहुत कुछ किया। यदि वो कहते तो अच्छी लड़की भी ढूंढ़कर लाते, लेकिन अब वे बड़े हो गए हैं। उसकी खुशी में हमारी खुशी है। बस फिर क्या लड़का-लड़की राजी तो क्या करेगा काजी। udit narayan हम चाहते थे कि उसकी शादी धूम-धाम से हो। लेकिन, कोरोना के चलते ऐसा नहीं हो सकेगा। अगर सब ठीक रहा तो 1 दिसबंर को कम लोगों के बीच मुंबई में ही आदित्य की शादी होगी।

बता दें कि, पिछले दिनों आदित्य नारायण ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह जल्द ही श्वेता अग्रवाल से शादी करने वाले हैं। वह इसी साल अपनी शादी की प्लानिंग भी कर रहे हैं। आदित्य श्वेता को पिछले 10 सालों से डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात फिल्म शापित के सेट पर 2010 में हुई थी। aditya shweta बता दें कि, फिल्म शापित में दोनों ने एक साथ काम किया था। उसी वक्त दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और वे एक दूसरे को डेट करने लगे। इतने समय बाद उन्होंने शादी का फैसला किया।

यह भी पढ़े- नेहा धुपिया को हो गया पति अंगद बेदी की इन हरकतों पर शक, तस्वीर शेयर कर फैंस से पूछा बड़ा सवाल