Friday, December 3, 2021

उद्धव ठाकरे ने कंगना रनौत को कहा ‘नमक हराम’, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के बीच बयानबाजी का सिलसिला अभी जारी है। कंगना द्वारा मुंबई को POK कहने वाला बयान अभी उद्धव सरकार (Uddhav Govenrment) भूल नहीं पाई है और कई मौके पर कंगना के इस बयान को उछाल कर विवादों को हवा दी जाती है। हाल ही में, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने एक बार फिर विवादों को चिंगारी देने का काम किया है और कंगना रनौत पर बिना नाम लिए निशाना साधा है। सीएम उद्धव ने कंगना रनौत को नमक हराम तक कह दिया, जिस पर अब कंगना रनौत का गुस्सा फूटा है।

- Advertisement -

यह भी पढ़े- Video: लाल-सफेद साड़ी में Nusrat Jahan ने किया डांस, भुलाया धर्मों का भेद

दरअसल, उद्धव ठाकरे ने दशहरे के मौके पर रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कंगना पर अप्रत्यक्ष रूप में निशाना साधते हुए कहा, किसी ने कहा था कि मुंबई पीओके की तरह है। ये लोग मुंबई में काम करने आते हैं और फिर शहर का नाम खराब करते हैं। यह एक तरह से ‘नमक हरामी’ है। एक ऐसी कहानी बनाई गई है, जैसे मुंबई और पूरा महाराष्ट्र एक ड्रग हैवन है और यहां पर सब ड्रग अडिक्ट हैं। मुंबई और महाराष्ट्र की बेइज्जती करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1320578198594179075

उद्धव ठाकरे के हमले का कंगना रनौत ने करारा जवाब दिया है। कंगना ने ट्विटर के जरिए उद्धव ठाकरे का नाम लिए उन पर निशाना साधा। कंगना ने ट्वीट कर लिखा, ठीक जैसे हिमालय की खूबसूरती हर भारतीय की है, ठीक वैसे ही मुंबई जो मौके देती है वह हम सभी से संबंधित है। ये दोनों ही मेरे घर हैं। उद्धव ठाकरे आप हमसे हमारे लोकतांत्रिक अधिकार छीनने और हमें बांटने की कोशिश मत कीजिए। आपके गंदे भाषण आपकी नाकाबिलियत का अश्लील प्रदर्शन हैं।

यह भी पढ़े- बिहार चुनाव में आया नया ट्विस्ट, PM मोदी के फेवरेट नेता ने की चिराग पासवान की तारीफ

- Advertisement -

More articles

Latest article