The Kashmir Files के निर्माता के ऑफिस में घुसे 2 लोग और मैनेजर से की हाथापाई, सामने आई सच्चाई

द कश्मीर फाइल्स’ की सफलता और कुछ लोगों के विरोध के बाद विवेक अग्निहोत्री ने बताया है कि उनकी जान को खतरा है, अब गृह मंत्रालय ने उनको Y कैटेगरी की सुरक्षा दी है.

0
348
The Kashmir Files

इस समय हर जगह विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) चर्चा में हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये के कलेक्शन काे भी पार कर दिया है. इस फिल्म ने अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ को भी पीछ कर दी है. ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सफलता और कुछ लोगों के विरोध के बाद विवेक अग्निहोत्री ने बताया है कि उनकी जान को खतरा है, अब गृह मंत्रालय ने उनको Y कैटेगरी की सुरक्षा दी है.

अभी हाल ही में उन्होंने अपनी जान के खतरे (Vivek Agnihotri on threats to his life) के बारे में बात की और ये भी बताया कि कैसे दो अंजान लोगों ने उनके ऑफिस में घुसकर उनके मैनेजर के साथ हाथापाई (2 boys pushed Vivek Agnihotri manager) भी की थी. उन्होंने हाल ही में बताया था कि किस तरह ‘द कश्मीर फाइल्स’ की कामयाबी के बाद उनको अपनी जान का खतरा भी सताने लग गया है.

विवेक अग्निहोत्री को है जान का खतरा

एक बातचीत में उन्होंने बताया कि हां, धमकियां मिल रही हैं. हाल ही में हमारे ऑफिस में दो अनजान लड़के घुस गए. उन्होंने मेरे मैनेजर के साथ उन्होंने हाथापाई की. उन्होंने बातचीत में बताया, ‘ये उस वक्त हुआ जब मैं और मेरी पत्नी ऑफिस में नहीं थे. सिर्फ एक मैनेजर थीं, जो काफी उम्र दराज हैं. उन लड़कों ने उन्हें दरवाजे की तरफ धक्का मारा.

वह गिर पड़ीं. इसके बाद उन्होंने उनसे मेरे बारे में पूछा और फिर वे वहां से भाग गए. मैंने इस घटना के बारे में किसी से बात नहीं की क्योंकि मैं नहीं चाहता कि ऐसे लोगों को किसी भी तरह की पब्लिसिटी मिले.’ ‘फाइल्स’ को फ्रेंचाइजी में बढ़ाने को लेकर उन्होंने बोला कि, ‘द दिल्ली फाइल्स’ और फिर मैं फाइल्स ट्रायोलॉजी के साथ काम कर रहा हूं.’

दर्शकों को बताया चौथा स्तंभ

दर्शकों के बारे में विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि ‘ताशकंद फाइल्स’ सत्य के अधिकार के बारे में थी. ‘द कश्मीर फाइल्स’ न्याय के अधिकार के बारे में है. अब ‘द दिल्ली फाइल्स’ बनाने की तैयारी कर रहे विवेक ने आगे कहा कि ये जीवन के अधिकार पर होंगी. उन्होंने दर्शकों को लोकतंत्र का चौथा स्तंभ बताया और कहा कि उन्हें तय करने दें कि वे क्या देखना चाहते हैं.’

Read More-खत्म हुईं सबकी Aishwarya-Dhanush के पैचअप की उम्मीदें, रजनीकांत की लाडली ने अब किया ऐसा काम