sapna (1)

कोशिश करने वालों की हार नहीं बचपन में ये कविता तो सबने ही सुनी होगी, लेकिन दुनिया में बहुत कम लोग होते हैं, जो इस कविता में कही गयी बातों को समझ पाते हैं, लेकिन आज की युवा पीढ़ी की दिलो-दिमाग में छाई सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस कविता के हर एक शब्द को सही साबित किया है. बहुत अधिक कठिनाइयों से लड़ते हुए सपना ने अपने जीवन में आज ये मुकाम हासिल किया है. आज हर पार्टी, फंक्शन में सपना के गानों की ही धूम है. हर जगह सपना के नाम के ही चर्चे हैं. लेकिन क्या आप जानते है कि आज इस मुकाम को पाने के लिए सपना ने कितनी मेहनत की है और किस गाने ने उनकी मेहनत को दुनिया के सामने लाया ? आइए आज हम आपको बताते हैं.

इस गानें ने संवार दी सपना की किस्मत

सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआती दौर में स्टेज पर ढाई लीटर दूध गाने पर डांस कर के सबको चौंका दिया था. उनका ये गाना धीरे धीरे लोगों को बहुत पसंद आने लगा और उनकी जुबान पर चढ़ गया और फिर कुछ महीनों में ही उनका ये गाना सुपरहिट हो गया. जिसके बाद ही सपना रातोंरात सुपरस्टार बन गयी. आइए देखते हैं सपना की लाइफ चमका देने वाला ये गाना….

गाने में सपना आज जैसी दिखती है, उससे काफी अलग दिखाई दे रही है. क्योंकि ये उनके करियर के शुरुआती दौर का वीडियो है. इसके बाद ही सपना के कुछ और गाने आए और वो काफी हिट हो गये, जिसके बाद सपना ना केवल हरियाणा बल्कि बॉलीवुड की गलियों में भी छा गयीं.

इस गाने ने दिया करियर को नया नाम

सपना के कई गाने आए और वो फेमस होती रही, लेकिन उनका एक ऐसा गाना जो आज भी लोगों के जुबां पर चढ़ा है, उससे सपना के काफी फैन फॉलोइंग बढ़ गयी. वो गाना था- तेरी आंख्या का यो काजल. सपना का इस गाने पर डांस करना उनकी लाइफ का सबसे सही निर्णय बन गया। अब उनकी पॉपुलैरिटी में चार चांद लग चुके हैं. सपना अब बहुत हिट हो चुकी हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो सपना ने बीते साल 2020 में गुपचुप शादी रचा ली और अब वो एक बेटे की मां भी बन चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें-Video: सपना चौधरी ने बदला रूप, नागिन जैसी नशीली आंखों से फैंस पर चलाया जादू

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here