Priyanka Chopra और Akshay Kumar के अफेयर की खबरें सुनकर आगबबूला हो गईं थीं Twinkle Khanna , उठाया बड़ा कदम

साल 2004 में फिल्म एतराज में भी इन दोनों की जोड़ी लोगों को देखने को मिली। खबरों की माने तो वह समय था जब फिल्म में अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर खबरें बहुत तेज हो गई थी।

0
192

Priyanka Chopra Akshay Kumar Break Up: Bollywood में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जोड़ी बहुत अच्छी मानी जाती है,लेकिन अब यह जोड़ी एक साथ कभी दिखाई नहीं देती है। इसके पीछे बहुत बड़ा कारण है आइए आज आपको इस कारण के बारे में बताते हैं। कहा जाता है कि साल 2003 में आई फिल्म अंदाज की शूटिंग के दौरान इन दोनों के बीच काफी नजदीकी आ गई थी, तो वहीं साल 2004 में फिल्म एतराज में भी इन दोनों की जोड़ी लोगों को देखने को मिली। खबरों की माने तो वह समय था जब फिल्म में अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर खबरें बहुत तेज हो गई थी।

जहां एक और बड़े पर्दे पर यह जोड़ी हिट मानी जा रही थी, तो वहीं अक्षय कुमार की पर्सनल लाइफ में एक जोड़ी के हिट होने की वजह से भूचाल आ गया था। बहरहाल इस बीच यह खबर अक्षय कुमार की वाइफ टिंकल खन्ना तक पहुंच गई किAkshay Kumar, Priyanka Chopra, इन दोनों के बीच अफेयर चल रहा है। खबरों के अनुसार जिसके बाद खिलाड़ी कुमार के घर पर जोरदार हंगामा हुआ। ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार को कसम खिलाई कि वह आज के बाद कभी भी किसी के साथ काम नहीं करेंगे।

ज्ञात हो कि साल 2005 में आई फिल्म वक्त रेस: अगेंस्ट टाइम में अक्षय कुमार आखरी बार प्रियंका चोपड़ा के साथ दिखाई दिए थे। इस बीच एक बार जब अक्षय कुमार चर्चित शो आप की अदालत में दिखाई दिए थे। तब उनके साथ कामAkshay Kumar, Priyanka Chopra, करने पर सवाल किया गया था, जिसके जवाब में एक्टर ने कहा था ऐसा नहीं है मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहता। अगर भविष्य में कोई फिल्म मिलती है तो मैं जरूर करूंगा। ज्ञात हो कि शाहरुख खान और शाहिद कपूर के साथ भी प्रियंका चोपड़ा का नाम जुड़ चुका है।

Read More-Priyanka Chopra B’day Pics: फैमिली और पति के साथ पीसी ने सेलिब्रेट किया जन्मदिन, अनदेखी तस्वीरें हुई वायरल