टीवी के ‘महादेव’ ने सारा शर्मा समेत 4 अन्य के खिलाफ दर्ज की FIR

0
249
Mohit Raina

टीवी के फेमस शो ‘देवों के देव महादेव’ शिव का रोल निभाने वाले एक्टर मोहित रैना (Mohit Raina) एक बार फिर से चर्चा में बने हुए हैं. मोहित ने एक्ट्रेस सारा शर्मा और चार अन्य लोगों के खिलाफ जबरदस्ती वसूली करने का आरोप लगाया है और उन सब पर एफआईआर भी दर्ज करवाई है. गोरेगांव की पुलिस ने सारा शर्मा के साथ पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने ये केस दर्ज किया है.

बॉम्बे हाईकोर्ट में है मामला

गोरेगांव के डीसीपी चैतन्य ने इस मामले में बात करते हुए कहा,”कोर्ट के आदेश पर सीआरपीसी की धारा 156(3) के तहत 6 जून को गोरेगांव पुलिस में चार आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 के तहत मामला दर्ज किया गया है.”
अपनी बात रखते हुए एक्टर मोहित रैना ने कहा कि, “मैं पुष्टि करता हूं कि मैं इन दिनों कानूनी लड़ाई में फंसा हुआ हूं. मैंने इस मामले में एक मुकदमे के साथ-साथ एक एफआईआर भी दर्द की है. हालांकि, मामला बॉम्बे उच्च न्यायालय के समक्ष विचाराधीन है. मैं इस मामले पर विस्तार से कमेंट करने में असमर्थ हूं. आपके धैर्य और समर्थन के लिए मैं आपको धन्यवाद देता हूं.” बता दें कि मोहित ने सारा शर्मा के साथ ही परवीन शर्मा ,आशिव शर्मा और मिथिलेश तिवारी के खिलाफ मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में 6 जून को आईपीसी की धारा 384 के तहत शिकायत दर्ज कराई है.

मोहित के सिर मंडरा रहा खतरा

दरअसर कम समय के लिए टीवी पर्दे पर छाई एक्ट्रेस सारा शर्मा ने कुछ दिनों पहले ये दावा किया था कि मोहित रैना की जान को खतरा है और वह उन्हें बचाने की कोशिश कर रही थीं. लेकिन अभी इस मामले का पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया है. सारा शर्मा ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिससे उन्होंने ‘मोहित बचाओ (Mohit Bachao)’ अभियान की शुरुआत की थी. मोहित रैना और उनके परिवार ने इस बात को बकवास बताया और ये भी स्पष्ट किया कि वो कि वह पूरी तरह ठीक हैं.

मोहित हुए थे कोरोना पॉजिटिव

टीवी के ‘महादेव’ मोहित रैना ने ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी सुपरहिट फिल्म और कई ‘भौकाल’ और ‘काफिर’ जैसी वेब सीरीज में भी काम किया है.अप्रैल में एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान मोहित को कोरोना हो गया था. लेकिन अब मोहित पूरी तरह से स्वस्थ्य है.

ये भी पढ़ें-एकता का ऑडियो लीक होते ही Pearl V Puri के समर्थन में उतरी दिव्या खोसला, शेयर की पूरी सच्चाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here