टीआरपी लिस्ट से बाहर ‘द कपिल शर्मा शो’ नागिन भी टॉप 5 से दूर, इन शो ने मारी बाजी

371

देश में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला कपिल शर्मा शो की हालत इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रही है। दरअसल बार्क की 35 वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग में भी कपिल शर्मा शो टॉप 5 में जगह नहीं ले सका। इसके साथ ही नागिन भी टॉप 5 की सूची से बाहर रही। जिन शो ने बाजी मारी है, उनमें मशहूर फिल्म डायरेक्टर व प्रोड्यूसर एकता कपूर का शो कुंडली भाग्य पिछले कई हफ्तों से नंबर 1 पर बना हुआ है। वहीं अनुपमां और तारक मेहता का उल्टा चश्मा टॉप लिस्ट में बने हुए हैं. बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ और नागिन 4 पिछले हफ्ते आई बार्क की टीआरपी रेटिंग में भी टॉप 5 की लिस्ट से बाहर रहे थे और इस बार भी बाहर ही हैं। ऐसे में यह कपिल शर्मा शो और नागिन के लिए अच्छा नहीं कहा जा रहा।

चूंकि एक वक्त ऐसा था जब नागिन अमिताभ बच्चन के केबीसी, और सलमान के बिगबॉस को पछाड़ कर पहले नंबर पर बना हुआ था। लेकिन अब शो की हालत बता रही है, कि टॉप 5 में भी आने के लिए इन्हें ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी।

चलिए जानते हैं इस हफ्ते कौन सा शो किस नंबर पर बना हुआ है।

ये भी पढ़ें:-रेनकोट में नजर आईं टीवी की इच्छाधारी नागिन, बारिश में किया डांस, video viral

इस बार एक पुराने शो ने दोबारा से टॉप 5 में एंट्री मारी है. जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नाम से पॉपुलर है। इसके साथ ही एकता कपूर का शो कुंडली भाग्य नंबर 1 पर बना हुआ है. शो शुरुआत से ही फैंस की पहली पसंद रहा है. तमाम उतार-चढ़ाव के बाद भी सीरियल दर्शकों का फेवरेट बनाया हुआ है।

वहीं दूसरे नंबर पर राजन शाही का शो अनुपमां है. अनुपमां में रूपाली गांगुली लीड रोल में हैं. शो में एक सीधी-साधी हाउस वाइफ और उसके पति के एक्सट्रा मैरिटल अफेयर को दिखाया जा रहा है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा तीसरे नंबर पर है. पिछले हफ्ते भी शो इसी स्थान पर था. शो सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है।

टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर इंडियाज बेस्ट डांसर है. डांस शो फैंस का फेवरेट बना हुआ है. सीरियल को फैंस खूब

पसंद कर रहे हैं. इसमें गीता कपूर, टैरेंस लूईस और मलाइका अरोड़ा जज बनी हुई हैं।

वहीं कुमकुम भाग्य बार्क टीआरपी लिस्ट में पांचवें नंबर पर शुमार है।

ये भी पढ़ें:-अमेरिकी मॉडल की मां ने जब देखा सामने अजगर, फिर जो हुआ..देखें Viral Video