टीवी की संस्कारी बहू ने बिना टॉप पहने शेयर की तस्वीर, गर्मी में और बढ़ाया पारा

0
382
Tina Dutta

टीवी की संस्कारी बहू के नाम पर जानी जाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) को कलर्स चैनल में प्रसारित होने वाले शो ‘उतरन’ से काफी पहचान मिली थी. इच्छा नाम की लड़की का किरदार लोगों ने बहुत पसंद किया गया था. जितनी सिंपल वो इस शो में नजर आ रही थी, रियल लाइफ में वो इसकी जस्ट अपोज़िट हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें इस बात का सीधा प्रमाण है. उनका ग्लैमरस लुक फैंस को भी काफी पसंद आता है. सोशल मीडिया पर टीना काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉटेस्ट तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं.

इसे भी पढ़ें-शूटिंग सेट पर मिथुन चक्रवर्ती ने सुष्मिता सेन के साथ की थी गंदी हरकत, फूट-फूटकर रोई थी एक्ट्रेस

फैंस ने किया हॉट अवतार पसंद

फैंस को टीना का ग्लैमरस अवतार काफी पसंद आता है. इसलिए टीना आए दिन अपनी हॉट से हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया करती हैं. इतना ही नहीं जैसे ही टीना फोटो शेयर करती है, तुरंत ही उनकी फोटो वायरल हो जाती है.

अभी हाल ही में अपने फैंस के लिए टीना ने एक टॉपलेस फोटोशूट (Topless Photoshoot) कराया जिसको देखकर उनके फैंस चौंक गये. उनकी ये टॉपलेस फोटो बहुत जोरों शोरों से वायरल हो रही हैं.

फोटोज में आप देख सकते हैं कि किस तरह टीना हॉट पोज देती दिखाई दे रही हैं. इसी के साथ उन्होंने सनग्लासेस भी कैरी किए हुए हैं. फोटोज को शेयर करते हुए टीना ने लिखा अगर मैंने तापमान बढ़ा दिया हो? मुझे लगता है नया महीना नए चेंज डिसर्व करता है. यह फोटो एडिटिड की गई थी लेकिन अगर आप अपनी स्किन में सहज महसूस करते हैं तो यह ओके है. एक बात ध्यान रखो जिस चीज में आप सहज महसूस करते हैं वो करिए बाकी किसी के बारे में सोचते हुए. इसके साथ टीना ने अपने कैप्शन में लिखा कि कोई शिकायत तो नहीं होगी अगर मैं थोड़ी गर्मी बढ़ा दूं?

फैंस टीना की इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं. इतना ही नहीं कई टीवी सेलेब्स ने भी उनके पोस्ट पर कमेंट करके उनकी तारीफ की है. उनकी फोटो पर पवित्रा पुनिया ने कमेंट करते हुए लिखा कि- Wao इंटरनेशनल टिन टिन.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार टीना दत्ता रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ बतौर गेस्ट के रूप में नजर आई थीं. इसके अलावा वह डायन, खतरों के खिलाड़ी, कोई आने को है सीरियल्स में दिख चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें-एक्शन में CM योगी, लुटेरे अस्पतालों की अब खैर नहीं, मनमाने रेट वसूले तो होगी कड़ी कार्रवाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here