Categories
मनोरंजन

लॉकडाउन में TV एक्ट्रेस ने इस डर की वजह से कर लिया सुसाइड, जाते-जाते छोड़ गई आखिरी संदेश

कोरोना वायरस (corona virus) की वजह से हुए लॉकडाउन (lockdown) के बीच बॉलीवुड और टीवी दुनिया से बहुत सी बुरी खबरों ने हर किसी को गहरा सदमा दिया है. हाल ही में टीवी की जानी-मानी कलाकार (TV Artist) ने मौत को गले लगा लिया है और सुसाइड से पहले सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी. जिससे इस बात का खुलासा हुआ है कि, एक्ट्रेस ने किस बात से परेशान होकर आत्महत्या की है.

TV एक्ट्रेस ने किया सुसाइड
बताया जा रहा है कि, लॉकडाउन की वजह से क्राइम पेट्रोल समेत कई सीरियल्स में काम कर चुकी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता (preksha mehta) इन दिनों अपने घर इंदौर आई हुई थी. लेकिन लॉकडाउन की वजह से सारा काम ठप होने के कारण वह काफी परेशान थीं और तनाव में आ चुकी थीं. इसी वजह से एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला ले लिया. एक्ट्रेस ने जाते-जाते सोशल मीडिया पर एक स्टेटस भी अपडेट किया और लिखा, ‘सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना.’

प्रेक्षा के इस स्टेटस से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि, उन्हें ये लगने लगा था कि वह अब अपने सपनों को पूरा नहीं कर पाएंगे इसलिए उन्होंने बड़ा कदम उठा लिया. prekshamehta-suicideप्रेक्षा इंदौर के बजरंग नगर में परिवार के साथ रहती थीं. प्रेक्षा की आखिरी पोस्ट को पढ़ने के बाद हर कोई निराश है और उनके आखिरी संदेश को समय रहते नहीं पढ़ पाने का दुख सिर्फ परिवार ही नहीं बल्कि उनके दोस्तों को भी है.

सुबह मिली परिवार को जानकारी
एक्ट्रेस की मौत के बाद परिवार ने बताया कि, खाना खाकर वह सोमवार की रात अपने कमरे में सोने के लिए गई और वहीं उसने देर रात अपना स्टेटस डाला. सुबह जब एक्ट्रेस के पापा उसे जगाने के लिए गए तो वह हैरान रह गए क्योंकि, उनकी बेटी तब तक हमेशा के लिए सो चुकी थी. प्रेक्षा को उनके पापा ने फांसी के फंदे से झूलते हुए देखा तो फौरन अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

लॉकडाउन की तकलीफ
दरअसल, प्रेक्षा अपनी आंखों में बहुत से सपने लेकर मुंबई में ही शिफ्ट हो गईं थी और अपनी मेहनत से कई टीवी सीरियल्स में काम भी किया. पर जब लॉकडाउन बढ़ता गया तो एक्ट्रेस का मानसिक तनाव बढ़ गया और उन्हें अंदर ही अंदर काम न मिलने डर सताने लगा.preksha-mehta-suicide इसी वजह से उन्होंने खुद की जिंदगी खत्म कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने निरीक्षण किया लेकिन कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. इस वजह से कारण ठीक तरह से पता नहीं चल पाया. पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंः- लॉकडाउन के बीच एक और कम उम्र के एक्टर ने छोड़ी दुनिया, दिल्ली में हुआ निधन